अमित शाह का सौरव गांगुली के घर पर डिनेर करना बना राजनीतिक मुद्दा, टीएमसी विधायक ने साधा गांगुली पर निशाना

कोलकाता: गृह मंत्री सह गांधीनगर सांसद अमित शाह का बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर डिनर करना चर्चा का केंद्र बन गया है. जहां सौरव गांगुली इसे एक साधारण मुलाकात बता रहे है तो वहीं टीएमसी के नेता इसे लेकर सौरव गांगुली पर निशाना साध रहे है. कोलकाता में डिनर के बाद सौरव गांगुली ने एक कार्यक्रम में सीएम ममता बनर्जी की तारीफ की.

इस कार्यक्रम में सौरव गांगुली ने ममता बनर्जी से अपने घनिष्ठ संबंधों की बात की है. दरअसल बीसीसीआई अध्यक्ष एक निजी अस्पताल के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेरी बहुत करीबी हैं. मैंने इस संस्थान की मदद के लिए उनसे संपर्क किया था. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम की भी तारीफ की. गांगुली ने उन्हें एक ऐसा व्यक्ति बताया, जिनसे कोई भी व्यक्ति कभी भी संपर्क कर सकता है.

शुक्रवार को सौरव गांगुली के आवास पर अमित शाह के डिनर ने बीसीसीआई अध्यक्ष के राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गई थीं. इस डिनर कार्यक्रम में शाह के साथ स्वपन दासगुप्ता, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी भी थे. इन अटकलों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को गांगुली ने कहा था कि कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन मैं अमित शाह को 2008 से जानता हूं. खेलते समय मैं उनसे मिला था. इससे ज्यादा और कुछ नहीं है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.