केन्द्र सरकार जितनी भी पोपट एजेंसियां है उनको मेरे पीछे लगा दे, मैं डरने वाला नहीं- पंकज मिश्रा

संथाल परगना में चलती है पंकज मिश्रा की समानांतर सरकार: आरोप
संथाल परगना में चलती है पंकज मिश्रा की समानांतर सरकार: आरोप

सीएम के विधायक प्रतिनिधि हैं पंकज मिश्रा 

प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता के क्रम मे दिया बयान 

साहिबगंज/प्रतिनिधि

केंद्र सरकार की जितनी भी पोपट एजेंसियां है उनको पंकज मिश्रा के पीछे लगा दे, पंकज मिश्रा डरने वाला नहीं है। झामुमो और उनके एक-एक कार्यकर्ता किसी भी मुसीबत से डर कर भागने वाले नहीं हैं । उसका डटकर सामना करेंगे और जवाब देंगे। सीएम हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने रविवार को सदर अस्पताल के निरीक्षण के क्रम मे प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता के क्रम मे कही।

पंकज मिश्रा ने साफतौर पर कहा कि वे न ही ईडी की कार्रवाई के डर से अंडरग्राउंड हुए और न ही होगें। पंकज मिश्रा भगोड़ा नहीं। केंद्र सरकार की कोई भी एजेंसी जब चाहे हमें बुला सकती है और हम हर सवालों का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

भारतीय जनता पार्टी पंकज मिश्रा पर आरोप लगाती है कि अवैध स्टोन चिप्स बांग्लादेश भेजते हैं जबकि हकीकत यह है कि भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता जिनके अपने ट्रक और हाईवा है. जिससे वे सभी लोग स्टोन चिप्स बंगाल भेजते हैं .अब वह बताएं कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बांग्लादेश पाकिस्तान या नेपाल भेजा करते हैं .

भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रकार से केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए देश में गैर भाजपाई सरकार को अस्थिर करने का चक्र चला रखा है इससे देश में गृह युद्ध की स्थिति पैदा हो जाएगी और आने वाले समय में इससे इनकार नहीं किया जा सकता. पंकज मिश्रा कल भी अपने ही विधानसभा क्षेत्र में था आज भी है और आगे भी रहेगा.

पंकज मिश्रा ने कहा कि केंद्र सरकार की जिस एजेंसी को जो भी सवाल करना हो वह जब भी मुझे बुलाएंगे. मैं उनके समक्ष प्रस्तुत होकर उनके सभी सवालों का जवाब दूंगा . लेकिन भारतीय जनता पार्टी से यह निवेदन है कि एक व्यक्ति के पीछे इस प्रकार से पूरे एजेंसी को नहीं लगानी चाहिए. आखिर भाजपा पंकज मिश्रा से इतनी डरी सहमी क्यों है. पंकज मिश्रा भागने वाले नहीं हैं. भारतीय जनता पार्टी चाहे तो देश की एजेंसियां ही नहीं बल्कि विदेश की भी कोई एजेंसी हो तो उन्हें भी मेरे पीछे लगा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.