घऱ से भागी रानी, बनी दारोगा दीपक की दुल्हन

घर से भागकर रानी ने दारोगा दीपक से रचा ली शादी
घर से भागकर रानी ने दारोगा दीपक से रचा ली शादी

केरेडारी। पेशे से पुलिस में बतौर चतरा जिले के जोरी थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर दरोगा जी इश्क के गिरफ्त में आकर हज़ारीबाग़ के इचाक में अपनी प्रेमिका रानी कुमारी से विवाह रचा लिया। घर से भागी रानी बन गई दरोगा की दुल्हन । दारोगा दीपक और रानी दोनों बालिग हैं।

प्रेम विवाह करने के बाद ससुराल नहीं जा रहे दारोगा जी

दरोगा जी अपने ससुराल वालों के डर से अपने घर हजारीबाग में नही जा पा रहे हैं। दरोगा जी अपनी पत्नी के साथ कोर्ट में ब्याह रचाना चाहते हैं, लेकिन वहां ससुराल वालों का पहरा लगा हुआ है । जिस कारण दोनों प्रेमी जोड़ा बोकारो में ब्याह रचाने के लिए पहुंच चुके हैं। लड़की के घर वालों ने दरोगा जी के ऊपर अपहरण का मामला भी हजारीबाग में दर्ज करा दिया है। वही लड़की अपने घर वालों पर जबरन शादी कराने और नहीं करने पर मारपीट करने का आरोप लगा रही है ।

मैंने अपनी मर्जी से विवाह किया- लड़की

लड़की का कहना है कि वह खुद अपने प्रेमी से ब्याह रचाने का काम किया है। दीपक ने बताया कि दोनों में पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी पुष्टि रानी खुद भी कर रही है। इधर जब रानी के घर वालों ने रानी की शादी कही और तय करने लगे तो गत 24 अगस्त को रानी ने जहाँ कहीं और शादी करने से मना कर दिया । वही अपने पिता को दीपक के बारे में सभी बातें बता डाली। अगर रानी की माने तो इतना सुनते ही घर मे भूचाल आ गया और मेरी पिटाई भी की गई। घर की गतिविधियों से परेशान रानी ने घर छोड़ दिया और फ़ोन पर दीपक से सम्पर्क कर घर छोड़ देने की सूचना दी । फिर दोनों मिले और शादी कर लेने का निर्णय लिया और मंदिर में शादी कर ली।

दारोगा दीपक ने लगाई सुरक्षा की गुहार

अब दोनों रजिस्टर के यहाँ शादी रजिस्टर्ड कराने बोकारो पँहुचे है। दीपक हजारीबाग का ही रहने वाला है और वर्ष 2018 में वह सब इंस्पेक्टर की नौकरी ज्वाइन की है। यहां उसकी पदस्थापना चतरा जिले में है दीपक का कहना है की दोनों को सुरक्षा मिलनी चाहिए क्योंकि ससुराल वालों से जान का खतरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com