तेजप्रताप ने कहा- मेरा नाम हटाया ग़म नहीं, लेकिन मां और दीदी का नाम क्यों हटाया ?

लालू यादव के विरासत की जंग हार रहे हैं बड़े बेटे तेजप्रताप, पूरी पार्टी पर छोटे बेटे तेजस्वी का कब्जा
लालू यादव के विरासत की जंग हार रहे हैं बड़े बेटे तेजप्रताप, पूरी पार्टी पर छोटे बेटे तेजस्वी का कब्जा

बिहार में लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ चुका है जहां से वापसी मुश्किल लग रही है। राजद के 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट से अपना नाम हटाने पर तेजप्रताप यादव ने अपना दर्द ट्विटर पर साझा किया है। तेज प्रताप ने लिखा है कि मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था । इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी । नवरात्र में तो हम महिला शक्ति की पूजा करते हैं ना ?

राजद विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए तेजप्रताप

शुक्रवार को राबड़ी देवी के आवास पर हुई बैठक में तेजप्रताप यादव शामिल नहीं हुए। तेजप्रताप यादव के सहयोगियों की ओर से बताया गया कि उन्हें किसी ने शामिल होने का न्योता ही नहीं दिया। जबकि इस बैठक में राजद के तमाम विधायक शामिल थे। बैठक के दौरान ही राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा कि तेजप्रताप यादव को एक विधायक होने के नाते इस बैठक में शामिल होना चाहिए था. उन्हें न्योते की जरुरत ही नहीं थी ।

कांग्रेस नेताओं के संपर्क में हैं तेजप्रताप

इस बीच लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव लगातार कांग्रेस नेताओं के संपर्क में हैं। गुरुवार को कार्यकारी अध्यक्ष अशोक राम से मिलने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि तेजप्रताप और पप्पू यादव दोनों देर-सबेर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. अभी तक दोनों नेताओं की ओर से इस बात का खंडन भी नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com