बाप रे बाप! Tapsee Pannu ने एक महीने में खर्च कर दिए 5 करोड़ रुपये !

साल में 20 करोड़ खर्चे का कोई हिसाब-किताब नहीं

एक आम इंसान के महीने का खर्च कितना होगा ? 10 हजार…..20 हजार…..30 हजार……ज्यादा से ज्यादा 50 हजार या एक लाख रुपये? लेकिन अगर कोई खुद अपने पर महीने में 05 करोड़ रुपये खर्च कर दे तो आप क्या कहेंगे?

Tapsee Pannu ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को जो हिसाब-किताब दिया है, उसके अनुसार उनके महीने का खर्च करीब 05 करोड़ रुपये हैं । इसके बावजूद वो पिछले एक साल में अपनी 20 करोड़ रुपये के कैश रिसिप्ट का हिसाब नहीं दे सकीं । जबकि वो एक फिल्म के लिए 64 से 75 लाख के करीब चार्ज करती हैं । अब आयकर विभाग ये जानना चाहता है कि उन्होंने बाकी पैसे कहां से कमाए ?

प्रोडक्शन हाउस ने Flop Film से कमाए 300 करोड़ रुपये ?

इनकम टैक्स विभाग (Income Tax ) की प्रवक्ता सुरभि आलुवालिया के मुताबिक, जाँच के दौरान एक बड़े फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस की घोषित आय और बॉक्स आफिस पर जो असली कमाई हुई उसमें काफी अंतर पाया गया यानी कर की चोरी की गई । पूछताछ के दौरान कंपनी के अधिकारी 300 करोड़ रुपये की अघोषित आय के बारे में कोई सही जवाब नहीं दे पाए हैं ।

अबतक 350 करोड़ रुपये की अघोषित आय का खुलासा
आयकर विभाग की प्रवक्ता ने बताया कि जांच के दौरान प्रोडक्शन हाउस और फिल्म निर्माताओं के द्वारा 350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी के बारे में भी पता चला है । Tapsee Pannu के ठिकानों से 5 करोड़ रुपये की कैश रिसिप्ट भी बरामद की गई हैं । इसके अलावा करीब 20 करोड़ रुपये के फर्जी ख़र्चे की भी जानकारी इन प्रोड्यूसर/डायरेक्टर और अभिनेत्री के द्वारा दिखाए गए हैं जिसकी जांच की जा रही है ।

अभी 7 Bank Lockers की जांच बाकी
दो टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों के ठिकानों पर रेड के दौरान ईमेल्स, व्हाट्सएप चैट, हार्डडिस्क के रूप में तमाम डिजिटल एविडेन्स भी इकट्ठे किये गए हैं. साथ ही 7 बैंक लाकर के बारे में भी पता चला जिन्हें जाँच जे दायरे में लिया गया है. इनकम टैक्स विभाग की प्रवक्ता सुरभि अलुवालिया के मुताबिक छापे अभी भी जारी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.