T20 World Cup: केएल राहुल अगले मैच से ड्रॉप नहीं होंगे, समस्या दूर करने को मैनेजमेंट ने बनाया यह "प्लान X" – NDTV India

T20 World cup: केएल राहुल को एक वर्ग अगले मैच से बाहर करने की मांग कर रहा है
जारी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम रोहित ने लगभग सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. एक और जीत उसे सेमीफाइनल का टिकट दिला देगी. हर कोई वाह टीम इंडिया, वाह टीम इंडिया कर रहा है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को खले जाने वाले तीसरे मुकाबले से पहले भारत को अभी भी कई पत्ते दुरुस्त करने हैं. और पत्तों में सबसे ऊपर का पत्ता केएल राहुल हैं, जो फैंस के लिए तो चिंता बने हुए हैं. बहरहाल, मैनेजमेंट का केएल राहुल (KL Rahul) को ड्रॉप करने का कोई इरादा नहीं है. संकट की इस घड़ी में कप्तान और कोच द्रविड़ उनके साथ ठीक वैसे ही खड़े हैं, जैसे कोहली की नाकामी में साथ खड़े थे. और केएल को इस खराब समय से उबारे के लिए “प्लान X” तैयार किया है.
‘तुम हारे, तुम हारे..’, जिम्बाब्वे के फैन ने उड़ाया ‘मारो मुझे मारो’ मीम वाले शख्स का मजाक- Video
पिछली छह पारियों में केएल राहुल  के बल्ले से तीन पचासे निकले हैं, लेकिन ये अर्द्धशतक प्रैक्टिस मैच में आए. और जब मेन मैच शुरू हुए, तो केएल के बल्ले को सांप सूंघ गया. और यही खामी मैनेजमेंट ने पकड़ी है कि जब मुख्य तौर के मुकाबले शुरू हुए, तो राहुल को एक मेंटल ब्लॉक हो गया. वर्ना उनकी तकनीक को लेकर कोई समस्या नहीं है. 
यही वजह है कि मैनेजमेंट ने केएल के लिए “प्लान X” तैयार किया है. इसके तहत राहुल अगले दो दिन पैडी अप्टॉन के साथ गुजारेंगे. अप्टॉन टीम इंडिया मेंटल कोच हैं. साथ ही वह स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच की भूमिका भी निबाते हैं. अब जबकि द्रविड़ और कप्तान रोहित ने यह स्वीकार कर लिया है कि केएल की बैटिंग में कोई तकनीकी खामी नहीं बल्कि यह समस्या मानसिक है, तो इसके लिए प्लान X तैयार किया गया. इसके तहत राहुल मेंटल कोच के साथ अगले दो दिन दो एक-एक घंटे का सेशन गुजारेंगे. इससे साफ है कि राहुल का साथ मैनेजमेंट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी देगा. 
Zim vs Pak: हार कर बाद क्यों ट्विटर पर भिड़े पाकिस्तान के PM और जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पढ़ें देश और दुनिया की ताज़ा ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News) | शिक्षा समाचार (Education News), शहर (City News), बॉलीवुड, चुनाव 2022 और राजनीति के समाचार at NDTV.in
लाइव खबर देखें:
फॉलो करे:
………………………….. Advertisement …………………………..

source
– (Ujjwal Duniya)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights