नहीं झेल पा रही ईडी की कार्रवाई, पूजा सिंघल का ब्लड प्रेशर बढ़ा

रांची: अनकाउंटेड प्रापर्टी के मामले में आईएएस पूजा सिंघल को अब ईडी की कार्रवाई झेलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बीते दिन बात पूजा सिंघल के स्वास्थ पर बन आई है. पूजा सिंघल का ब्लड प्रेशर बढ़कर 172/118 पहुँच गया है. गुरूवार को ईडी कार्यालय में पूजा सिंघल का मेडिकल जांच हुआ. डॉक्टर आरके जायसवाल की टीम ने सेहत जांचा. जिसमें बीपी और पल्स रेट बढ़ा हुआ मिला. डॉक्टर ने पूजा सिंघल को दवा दी. डॉक्टरों का कहना है कि तनाव की वजह से सेहत में यह परिर्ततन आया है. नींद पूरी नहीं होने की वजह से भी ऐसा हो सकता है.

आपको बता दे कि ईडी की पूछताछ में ही सीएम सुमन कुमार ने कबूल किया कि उनके यहां से जब्त 19 करोड़ रुपया आईएएस पूजा सिंघल का है.  सुमन कुमार ने ईडी के समक्ष कई महत्वपूर्ण राज खोले है हालांकि जीतने राज खुल रहे रहे है उससे पूजा सिंघल की परेशानी बढ़ती ही नजर आ रही है. ऐसे में डॉक्टर ने उनके के बीपी के बढ़ने को स्वभाविक बताया है.

हेमंत सरकार ने पूजा सिंघल को निलंबित कर दिया है. अब पूजा सिंघल को निलंबन अवधि में गुजाराभत्ता मिलेगा. दूसरी तरफ पूजा सिंघल की संपत्ति ईडी एटैच भी कर सकता है. अगर पल्स अस्पताल के निर्माण और जमीन खरीद में हुए खर्च का पूरा ब्योरा ईडी को नहीं मिलता है, तो ईडी पल्स अस्पताल सहित कई संपत्तियों को अचैट करने की कार्रवाई शुरू करेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.