मुंबई-दुर्गापुर उड़ान के घायल यात्रियों को दी जा रही हर संभव मदद: स्पाइसजेट

नई दिल्ली: मुंबई से दुर्गापुर लौट रही स्पीकएजेट की उड़ान संख्या SG-945 के लैन्डिंग के दौरान हुए हादसे में 11 यात्री घायल हो गए. इस घटना को लेकर गुरुग्राम स्थित एयरलाइन्स के मुख्यालय आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें उसने कहा कि वह पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के काजी नजरूल इस्लाम हवाई अड्डे पर हुई एक घटना में घायल हुए लोगों की हर संभव मदद कर रही है.  यह घटना रविवार शाम की है “1 मई को मुंबई से दुर्गापुर जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान SG-945 में 11 यात्रियों को लैन्डिंग के समय गंभीर अशांति का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप दुर्भाग्य से कुछ यात्रियों को चोटे आईं है. घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से अब तक आठ लोगों को छुट्टी दे दी गई है. स्पाइसजेट घायलों को हर संभव मदद मुहैया करा रही है.”

इस संबंध में कहा गया कि पायलटों और चालक दल द्वारा यात्रियों को बैठने और सीट बेल्ट बांधे रखने का निर्देश देते हुए कई घोषणाएं की गईं. ”सीट बेल्ट साइन ऑन था जब विमान में अशांति का सामना करना पड़ा. पायलटों और चालक दल द्वारा यात्रियों को बैठने और सीट बेल्ट बांधे रखने का निर्देश देते हुए कई घोषणाएं की गईं. आगमन पर समय पर चिकित्सा सहायता प्रदान की गई, ” एयरलाइनर ने कहा.

उल्लेखनीय है कि रविवार शाम पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले में काजी नजरूल इस्लाम हवाई अड्डे (उर्फ अंडाल हवाई अड्डा) पर उतरते समय मुंबई से दुर्गापुर जा रही स्पाइसजेट की एक फ्लाइट तूफान (अशांति) में गिर गई, जिससे दर्जनों यात्री घायल हो गए. आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.