कारोबारी कमल भूषण की हत्या का खुलासा, बेटी की प्रेमी ने दी घटना को अंजाम

रांची: जमीन कारोबारी कमल भूषण की हत्या की साजिश का पर्दाफास हो चुका है. दरअसल कारोबारी की हत्या की साजिश उसके बेटी की प्रेमी ने रची है. इस मामले में रांची पुलिस और दिल्ली स्पेशल सेल ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल कमल भूषण के बेटी की प्रेमी राहुल कुजूर, उसके पिता डब्लू कुजूर, काविश अदमान और मुनव्वर अफाक को गिरफ्तार किया है.

इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए अपराधियों को पकड़ने और हत्या के मामले की जांच के लिए एसएसपी रांची द्वारा एसआईटी का गठन किया गया था. इस संबंध में इनपुट झारखंड पुलिस की टीम द्वारा दिल्ली स्पेशल सेल के साथ साझा किया गया था. ये सभी आरोपी बीते तीन जून को दिल्ली पहुंचे थे. जिसके बाद एक संयुक्त टीम का गठन किया गया और दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर संदिग्धों के ठिकानों पर कई छापे मारे गए और सभी चार आरोपी को गाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार अपराधियों ने खुलासा किया है कि 30 मई को रातू रोड के ग्लैक्सिया मॉल के पास इस घटना को अंजाम दिया. राहुल कुजूर ने कहा कि इस साल फरवरी के महीने में कमल भूषण द्वारा राहुल के ऊपर गोलीबारी की गई थी. इस फायरिंग का बदला लेने के लिए कमल भूषण की हत्या कर दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.