दामाद ने चाचा ससुर के गुप्तांग पर किया प्रहार, मौत

मृतक संतोष गंझू हाईस्कूल में शिक्षक थे
मृतक संतोष गंझू हाईस्कूल में शिक्षक थे

हेरहंज । थाना क्षेत्र के चिरु ग्राम में बुधवार रात्रि आपसी विवाद के कारण एक व्यक्ति की मौत।मिली सूत्रों के मुताबिक रविन्द्र गंझू उर्फ रवि गंझू (चंदवा)निवासी अपने ससुराल चिरु आया था।ससुराल होने के कारण खाने पीने को लेकर छोटी पार्टी चल रही थी।इसी बीच रवींद्र गंझू और उसके साला बब्लू गंझू के साथ किसी बात को लेकर तू तू में में होने लगी।

इसी बीच रवीन्द्र गंझू उर्फ रवि गंझू अपने हथियार से साला बब्लू गंझू के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया।गोलियों की आवाज सुनकर चाचा ससुर सन्तोष गंझू घर से बाहर निकले और बीच बचाव करने लगे।इसी दौरान रविन्द्र गंझू ने सन्तोष गंझू के गुप्तांग पर पैर से प्रहार किया।जिसके बाद जमीन पर गिर गया और माथा पर भी चोट लगी जिससे घटनास्थल पर ही संतोष गंझू की मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना हेरहंज थाना को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुँचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।साथ परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली।तत्पश्चात पुलिस ने घटनास्थल से ही रवीन्द्र गंझू समेत दो हथियार जिसमे एक राइफल व एक पिस्टल के साथ तीन खोखा व दर्जनों जिन्दा कारतूस बरामद किया है।लेकिन थाना पुलिस ने इसका खबर लिखे जाने तक पुष्टि नहीं कि है। बताते चलें कि मृतक सन्तोष गंझू वर्तमान में उत्क्रमित उच्च विद्यालय चिरु में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.