प्रधानमंत्री के पास बंगाल के लिए समय है, किसानो के लिए नहीं- शरद पवार

रांची में NCP के कार्यक्रम में दीप प्रज्वलित करते शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास बंगाल में सभा करने का समय है लेकिन किसानों से मिलने, उनसे बात करने का समय नहीं है । शरद पवार ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार का काम यह देखना है कि देश में भाईचारा कैसे कायम रहे, लेकिन यहां तो सरकार के शीर्ष स्तर से ही सांप्रदायिक विष वमन किया जा रहा है ।

100 दिन से किसान धरने पर बैठे हैं

शरद पवार ने कहा कि देश के किसान पिछले 100 दिनों से धरने पर बैठे हैं । लेकिन सरकार में किसी के पास इतना समय नहीं कि वे उनसे बात कर समस्याओं को समझें, उनका समाधान निकालें । यहां तो पूरी की पूरी सरकार असम, बंगाल और तमिलनाडु तक सिमट कर रह गई है क्योंकि उन राज्यों में चुनाव हैं ।

हुसैनाबाद विधायक कमलेश सिंह की तारीफ

शरद पवार ने कहा कि हुसैनाबाद के विधायक कमलेश कुमार सिंह ने स्थानीय स्तर पर एनसीपी पार्टी को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत की है। यहाँ २४ जिलोंसे उपस्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्तांओं का इस रॅली के यशस्वीता के लिए मैं अभिनंदन करता हूँ। झारखंड यह भगवान बिरसा मुंडा को माननेवालों का प्रदेश हैं। झारखंड भूमी की हर व्यक्ती जो काम हाथों में लेता है, उसे यशप्राप्ती कराके शिखर पर ले जाने की क्षमता रखता है।

झारखंड में बड़े पैमाने पर बेरोजगारी

यहाँ बेरोजगारी बडे पैमाने पर है। झारखंड में बहुत कुछ करने की मन्शा हम रखते हैं। आपने एक विधायक चुन के दिया और हमने परिवर्तन की शुरुवात की। हमारे और विधायक निर्वाचित होते हैं तो हम झारखंड की अनेक समस्याओं पर हल निकालेंगे। महाराष्ट्र कि जिस तरह उन्नती हमने कि उसी तरह झारखंड का विकास भी हम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.