सरयू राय जल्द अपना सलाहकार बदलें, वर्ना लोग उन्हें चाणक्य की बजाय ‘मुंगेरीलाल’ बोलेंगे- बन्ना गुप्ता

जगहंसाई के पात्र बन गए हैं सरयू राय: बन्ना गुप्ता
जगहंसाई के पात्र बन गए हैं सरयू राय: बन्ना गुप्ता

रांची।  स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के निजी सहायक प्रभात ठाकुर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि इतने बड़े नेता और चाणक्य की उपाधि लेकर विश्व भ्रमण करने वाले नेता अपने सलाहकार के आधी जानकारी के कारण जगहसाई के पात्र बन रहे है  । जरूरी है कि वे अपना सलाहकार बदल ले नहीं तो जल्द ही उन्हें लोग चाणक्य छोड़ कर मुंगेरीलाल बोलना शुरू कर देंगे।

प्रभात ठाकुर ने विभागीय पत्र जारी करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग मे सरकार के अवर सचिव मनोज कुमार सिन्हा ने 24 फरवरी को पत्र जारी करते हुए मंत्री जी के आप्त सचिव को स्पष्ट जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री कोषांग में कार्यरत सभी कर्मचारियों की सूची मांगी थी और स्पष्ट किया था कि स्वास्थ्य मंत्री के साथ वे सभी इसके पात्र है, इसके साथ उन्होंने कुल 90 स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो जिसमे अपर मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह समेत, सभी जॉइंट सेकरेटी और कार्यालय में कार्य करने वाले कम्प्यूर ऑपरेटर समेत अन्य कर्मियों की सूची भी भेजी थी।

सरयू राय जी के ज्ञान वर्धन के लिए बता दूँ कि ये प्रस्ताव कैबिनेट में भी पास है और मुख्य्मंत्री जी समेत मंत्री मंडल का अनुमति है फिर इसकी शिकायत करना हास्यास्पद है और चाणक्य के टैग को रिंन्यूअल करने का हथकंडा मात्र है.

प्रभात ठाकुर ने बताया कि नकरात्मक राजनीति करने वाले सरयू राय जी को बन्ना फोबिया हो गया है, मंत्री बन्ना गुप्ता के हर अच्छे कार्य को गलत साबित करने के कारण जगहसाई के पात्र बन जा रहे है।

उनसे आग्रह है कि नकरात्मक राजनीती छोड़कर पॉजिटिव राजनीति करें नहीं तो आने वाले चुनाव में जनता उनके सपनों पर पानी डाल देगी.

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें गलत जानकारी मिली है ये राशि सिर्फ 90 लोगो या 60 लोगो को नहीं बल्कि पंचायत स्तर पर कार्य कर रहे स्वास्थ्य सेवा से जुड़े लोगो को मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.