संजीवनी अकादमी के निदेशक संजीव कुमार हिमांशु को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा

संजीवनी

चंदवारा:- चंदवारा नन्द नगर रोड स्थित संजीवनी अकादमी के संचालक संजीव कुमार को चंदवारा थाना कांड संख्या 91/16 पोक्सो 34/17 कांड के अभियुक्त संजीव कुमार हिमांशु को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया  ।

विगत कई तिथियों से अभियुक्त संजीव कुमार हिमांशु न्यायालय को धोखा देकर न्यायालय में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कर रहे थे जिस कारण न्यायालय द्वारा निर्गत वारंट पर चंदवारा थाना के द्वारा गिरफ्तार कर दिनांक 11.2.2022. को जेल भेजा गया।

मामला 2016 की है जिसमें संजीवनी एकेडमी के निदेशक संजीव कुमार हिमांशु के द्वारा अपने स्कूल के छात्र रामचंद्र यादव के लड़के एवं अन्य 2 छात्रों के साथ आप्राकृतिक अपराध यौनाचार किया था

जानकारी होने पर स्कूल के बच्चों के अभिभावक स्कूल पहुंचे तो देखें कि बच्चों का बुरा हाल है बच्चों ने बताया कि सर हमारे साथ रात में हमारे बिस्तर पर आकर पेंट खोल दे खुलने को बोले एवं जबरदस्ती हमारे लैट्रिन करने का रास्ता में अपना छुदी डालने का प्रयास करने लगे जिससे हमें काफी दर्द हुआ जब हम बोले की पापा मम्मी को बता देंगे तब संजीव कुमार सर हमें चॉकलेट देकर चुप कमतुम लोग किसी को बताओगे तो तुम्हें परीक्षा में फेल कर देंगे। जिस संबंध में बच्चों के रामचंद्र यादव के द्वारा चंदवारा थाना में कांड दर्ज कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.