साहिबगंजः शादी में दावत खाने वाले 100 से अधिक लोग बीमार, कई की हालत गंभीर

शादी में करीब 500 लोग आमंत्रित थे, लगभग 50 लोग अस्पताल में भर्ती
शादी में करीब 500 लोग आमंत्रित थे, लगभग 50 लोग अस्पताल में भर्ती

साहिबगंज में शादी की दावत में खाने से चालीस से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं। इनमें कई की हालत गंभीर है। सभी को साहिबगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मरीजों की ज्यादा संख्या के कारण अस्पताल में अफरा तफरी मच गयी । हालांकि राहत की बात यह है कि सभी मरीज खतरे से बाहर हैं।

मामले की सूचना पर साहिबगंज के डीसी रामनिवास यादव साहिबगंज सदर अस्पताल पहुच कर लोगों का हाल चाल जाना साथ ही फ़ूड इंस्पेक्टर को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश दिए है । जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के छोटा पचगढ़ में एक विवाह समारोह के दौरान भोज खाने से चालीस से अधिक लोग बीमार हो गए। मामला तब सामने आया जब बीमार हुए लोग इलाज के लिए एक-एक कर सदर अस्पताल पहुंचने लगे। जितने भी लोग अस्पताल पहुंचे सभी की एक ही परेशानी थी।

रविवार को छोटा पचगढ़ निवासी मनोहर कुमार के घर बहू भोज था। उन्होंने तकरीबन 500 लोगों को निमंत्रण दिया था। सभी लोगों ने आकर खाना भी खाया। मंगलवार की सुबह यहां भोज खाने वाले लोगों को पेट में दर्द, सर दर्द, चक्कर, उल्टी, बार बार लैट्रिन आने लगा। एक एक कर सभी लोग अस्पताल पहुंचने लगे। करीब 40 लोग इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। बाकी ने निजी अस्पतालों में भी जाकर अपना इलाज करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.