सातवीं से दसवीं संयुक्त जेपीएससी का संशोधित रिजल्ट जारी

रिजल्ट प्रकाशन के साथ कट ऑफ मार्क्स जारी
रिजल्ट प्रकाशन के साथ कट ऑफ मार्क्स जारी

झारखंड लोक सेवा आयोग ने हाइकोर्ट में दिये शपथ पत्र के मुताबिक सातवीं से दसवीं संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा का संशोधित रिजल्ट प्रकाशित कर दिया है. रिजल्ट कुल 13 पन्ने में जारी किया गया है. इस बार जो रिजल्ट प्रकाशित किया गया है उसमें केवल उम्मीदवारों का रोल नंबर दिया हुआ है. पिछली बार जारी रिजल्ट में कैटेगरी के अनुसार रिजल्ट प्रकाशित किया गया था. जिसे अब संशोधित कर दिया गया है. बताते चलें कि झारखंड लोक सेवा आयोग ने 19 सितंबर को प्रारंभिक परीक्षा ली थी इसके लिए 24 जिलों में कुल 11 से 2 परीक्षा केंद्र बनाये गये थे.

रिजल्ट प्रकाशन के साथ कट ऑफ मार्क्स जारी किया है. इसके तहत अनारक्षित के लिए 248 अंक, ओबीसी वन के लिए 248, बीसी दो के लिए 248, ईडब्ल्यूएस के लिए 246, एससी के लिए 242 और एसटी उम्मीदवारों के लिए 232 अंक निर्धारित किये गये हैं.

आयोग ने कहा है कि वैसे अभ्यर्थी जो पूर्व में प्रकाशित रिजल्ट में सफल घोषित किये गये थे तथा वर्तमान संशोधित परीक्षा पूर्व में भी सफल हुए हैं और उन्होंने पूर्व में मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है ऐसे उम्मीदवारों को फिर से मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.