महागठबंधन में वीआईपी की वापसी पर राजद का बयान, दुश्मन के दुश्मन को बताया दोस्त

पटना. वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी के अब एनडीए से बाहर हो चुके है. उनके एनडीए छोड़ने के साथ ही राज्य के राजनीतिक गलियारों में कयास लगने शुरू हो गए है. अनुमान लगाया जा रहा है कि वो अब अपने पुराने दल महागठबंधन में वापसी कर सकते है. हालांकि इसके लिए आरजेडी की ओर से हरी झंडी मिलना अभी बाकी है.

इस संबंध में लालू यादव के करीबी आरजेडी नेता भोला यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी बिना शर्त अगर अपनी बात रखेंगे तो उस पर विचार होगा. आपको बता दे कि मुकेश सहनी ने कई मौके पर खुलकर लालू यादव की तारीफ की है. वे लालू की विचारधारा की कई बार सराहना भी कर चुके हैं.

इसके साथ ही मुकेश सहनी के वापस महागठबंधन में शामिल होने की संभावना और मुकेश सहनी की विचारधारा वाली बात पर भोला यादव ने कहा यह सभी चीज विचारणीय हैं, जिस पर हमारे नेता निर्णय लेंगे.

भोला यादव द्वारा शर्त नहीं थोपने की बात व विचारधारा एक होने की बात पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि जब विचारधारा एक है तो एक होने की क्या आवश्यकता है? जब विचार मिलता है, तो एक हैं. मुकेश सहनी के मौजूदा हाव भाव इस बात को साफ दर्शा रही है कि महागठबंधन में उनके एंट्री का रास्ता काफी हद तक साफ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.