रांचीः गोंदा थाने का मुंशी राकेश रिश्वत लेते गिरफ्तार

मुख्यमंत्री आवास के ठीक सामने से हुई मुंशी राकेश की गिरफ्तारी
मुख्यमंत्री आवास के ठीक सामने से हुई मुंशी राकेश की गिरफ्तारी

रांची । एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने राजधानी रांची के गोंदा थाने के मुंशी राकेश को रिस्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। राकेश ने एक पीड़िता को मदद दिलाने के बदले पैसे की डिमांड की थी। पीड़िता ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की। इसके बाद एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर मुंशी राकेश को घुस के पैसों के साथ गिरफ्तार कर लिया ।

गोंदा थाना परिसर में ही सदर पश्चिमी अंचल के इंस्पेक्टर मोहन पांडेय का कार्यालय भी है। इंस्पेक्टर मोहन पांडेय के मुंशी राकेश कुमार को एसीबी ने गिरफ्तार किया है। गोंदा थाना मुख्यमंत्री आवास के सामने है जहां से यह गिरफ्तारी हुई है।

मुंशी राकेश को जहां से गिरफ्तार किया गया वहीं पर थाना प्रभारी और सदर डीएसपी का चेंबर है । एसीबी की टीम जैसे ही डीएसपी के कार्यालय के बिल्डिंग में पहुंची, अफरा-तफरी का माहौल हो गया । पुलिसकर्मियों को जब तक कुछ समझ में आता इससे पहले एसीबी की टीम ने राकेश को पकड़ा और उसे अपने साथ लेकर चली गई ।

एसीबी की टीम राकेश से इस मामले में पूछताछ कर रही है । एसीबी के टीम के द्वारा झारखंड के अलग-अलग जिलों में लगातार कार्रवाई की जा रही है । हाल के दिनों में कई पुलिसकर्मी पूछ लेते हुए गिरफ्तार किए जा चुके हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com