रामगढ़ एसडीपीओ की पत्नी ने ससुराल वालों पर मारपीट का लगाया आरोप

दहेज प्रताड़ना और रेप की कोशिश का लगाया आरोप
दहेज प्रताड़ना और रेप की कोशिश का लगाया आरोप

बोकारो। रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक की पत्नी वर्षा ने ससुराल वालों पर मारपीट का आरोप लगाया है । उन्होने चास महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है । वर्षा ने चास थाने में दिए आवेदन में कहा है कि वह अपने बच्चे के साथ सियालजोरी थाना क्षेत्र स्थित ससुराल चांदहा बूढ़ीबिनोर गई थीं । इस दौरान उसके साथ मारपीट की गई और उसके मोबाइल से पैसे भी छिन लिए गए । वर्षा ने मीडियो को बताया की उन्होंने चास महिला थाने में इसे लेकर लिखित शिकायत दी है ।

बोकारो एसपी को किया कॉल
वर्षा ने आरोप लगाया कि वह महिला थाने में घंटों बैठकर फरियाद लगाती रही । लेकिन उसकी फरियाद किसी ने नहीं सुनी । आखिरकार जब उसने बोकारो एसपी को फोन किया तो एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया । एसडीपीओ किशोर रजक की पत्नी वर्षा ने कहा कि कोर्ट में समझौता होने के बाद पति  उसके साथ लगातार मारपीट और प्रताड़ित करने का काम कर रहे हैं । उसके घर वाले पति की दूसरी शादी कराना चाहते हैं ।

देवर चितरंजन और जयप्रकाश ने की मारपीट- वर्षा

इस बात की जानकारी होने पर सुलह करने के लिए वह आज ढाई साल बाद ससुराल पहुंची थी । ससुराल में सास-ससुर से मुलाकात की । उसके बाद उसके देवर चितरंजन और जयप्रकाश मौके पर पहुंचे और मारपीट करने लगे । गलत नियत से छेड़छाड़ की और रेप करने का प्रयास किया ।  इस दौरान उनकी दोनों देवरानियों ने भी मारपीट की । वर्षा ने कहा कि उसके साथ मारपीट करते हुए घसीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया । उसके बाद जिस ड्राइवर के साथ वह गई थी उस ड्राइवर के साथ भी मारपीट करने का प्रयास किया गया ।

पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद वर्षा को चास महिला थाने लाया गया । जहां वह घंटों इंतजार करती रही और थाने में न्याय की गुहार लगाती रही । इस मामले में वर्षा ने पति और उनके भाइयों पर कार्रवाई की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.