सिद्धू मूसेवाला के मौत मामले में जांच के लिए पंजाब सरकार हाईकोर्ट से करेगी अनुरोध

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट से मामले की जांच सिटिंग जज से कराने का अनुरोध करेगी.

यह फैसला पंजाबी गायक के पिता बलकौर सिंह मूसेवाला के एक पत्र के बाद आया है, जिसमें जांच का अनुरोध किया गया था. बलकौर ने यह भी मांग की है कि जांच में सहायता के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो और राष्ट्रीय जांच एजेंसी को शामिल किया जाए.

मूसेवाला के पिता द्वारा की गई मांग का जिक्र करते हुए, एक बयान में, यह भी कहा कि राज्य सरकार “इस जांच आयोग को पूर्ण सहयोग सुनिश्चित करेगी, जिसमें एनआईए जैसी किसी भी केंद्रीय एजेंसी से भी शामिल है.”

“आपकी सरकार की विफलताओं के कारण, मेरे बेटे ने हमें हमेशा के लिए छोड़ दिया. शुभदीप की मां मुझसे पूछती है कि उसका बेटा कहां है और वह कब घर लौटेगा. मैं उसे क्या जवाब दूं? मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा, ”बलकौर ने पत्र में लिखा.

रविवार शाम को, पंजाब के डीजीपी वीरेश कुमार भवरा ने कहा कि “यह एक अंतर-गिरोह प्रतिद्वंद्विता का मामला प्रतीत होता है क्योंकि विक्की मिड्दुखेड़ा हत्या मामले में उनके प्रबंधक शगुनप्रीत का नाम सामने आया था.” हालांकि मूसवाला के पिता ने पंजाब के पुलिस महानिदेशक से “सिद्धू मूसेवाला की मौत को गैंगवार से जोड़ने” के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.