सीएम के सुरक्षा में हुई चूक की जांच शुरू, एडीजी को सौंपी गई जिम्मेदारी

पटना: पहले बख्तियारपुर और अब नालंदा. कम समय के अंतराल में ही सीएम नीतीश कुमार के सुरक्षा में दूसरी बार चूक हुई है. मंगलवार को मुख्यमंत्री के नालंदा दौरे में एक युवक सीएम से महज थोड़ी ही दूरी पर पटाका फोड़ा. इस घटना के बाद वहां भगदड़ की स्थिति मच गई. इस घटना के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय एक्शन मोड में दिख रहा है. सुरक्षा में हुई चूक के मामले की जांच पुलिस मुख्यालय ने शुरू कर दी है. इस मामले में जांच की जिम्मेदारी एडीजी सुरक्षा बच्चू सिंह मीणा को जांच की जिम्मेवारी सौंपी गई है.

बख्तियारपुर मामले में अभी समीक्षा चल ही रही थी कि मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक की दूसरी घटना सामने आ गई. बिहार पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता सह एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि इस मामले में शुभम आदित्य नाम के 32 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया गया है.

आपको बता दे कि नालंदा में मौके पर सुरक्षाकर्मियों के द्वारा तत्काल जले हुए पटाखे पर पैर रख दिए जाने के कारण मामूली विस्फोट हुआ. पटना से फॉरेंसिक टीम भी नालंदा पहुंच गई है. इस मामले में पकड़े गए युवक की मानसिक स्थिति सही नहीं बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.