प्रिंस खान का भाई समेत नन्हे खान हत्याकांड के दो शूटर गिरफ्तार

पुलिस ने मुगलसराय से किया गिरफ़्तार
पुलिस ने मुगलसराय से किया गिरफ़्तार

धनबाद । नया बाजार के महताब आलम उर्फ नन्हे हत्यकांड का साज़िशकर्ता प्रिंस खान का छोटा भाई बंटी खान और उसके दो समर्थकों को यूपी के मुगलसराय से धनबाद पुलिस ने रविवार को गिराफ्तार की थी और पूछताछ में इन तीनों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार किया। एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि आखिर कैसे और क्यों इन लोगो ने नन्हे उर्फ आफ़ताब की हत्या किया था।

एसएसपी संजीव कुमार ने पत्रकारों को बताया कि वासेपुर बंटी खान अपने सहयोगियों के साथ बड़े ही नाटकीय ढंग से धनबाद पुलिस ने उन्हें दो पिस्टल के साथ पकड़ा . आपको बता दे कि प्रिंस खान के आदेश पर 24 नवम्बर को 3 बजे वासेपुर के जमीन व्यपारी नन्हे खान को नदिम ने खुलेआम बीच बाजार में गोलियों से छलनी कर दी थी, नन्हे खान वासेपुर डॉन फहीम खान के करीबी बताए जाते हैं।

पुलिस इस हत्याकांड के साज़िशकर्ता प्रिंन्स खान की माँ और उसके सहयोगियों को पूर्व में ही गिराफ्तार कर चुकी थी पर इस घटना को अंजाम देने के बाद साज़िशकर्ता प्रिंन्स और उसका भाई बंटी शूटर सहित फरार था और लगातार धनबाद के व्यवसाइयों से फोन पर रंगदारी की मांग कर रहा था । पुलिस लगातार इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी और आखिरकार पुलिस को रविवार को सफलता मिल ही गयी ।

पुलिस गिराफ्तार तीनों अपराधी से नन्हे खान की हत्या के संबंध में कई जानकारी जुटाई है और मुख्य साज़िसकर्ता प्रिंस खान सहित उसके अन्य दोनों भाई गोडविन और गोपी खान के ठिकाने के संबंध में पूछताछ की है। फरारी के दौरान भी प्रिंस खान लोगों को फोन कर रंगदारी की मांग कर रहा था उसके कई कारनामे सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.