जनता बोल रही है कि हेमंत सरकार में कामकाज ठप पड़ा- बाबुलाल मरांडी

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का भव्य स्वागत
भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का भव्य स्वागत

पाकुड़ । लिट्टीपाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी मंगलवार को राजमहल जाने के क्रम में लिट्टीपाड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया । इस दौरान भाजपा नेता दानिएल किस्कु, जिला अध्यक्ष बलराम दुबे सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को माला पहनाकर स्वागत किया ।कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान बाबूलाल मरांडी ने कहा लिट्टीपाड़ा के धरती से मुझे काफी लगाव है । मैं जब भी इस रास्ते से गुजरता हूँ हमारे साथियों से मिल कर काफी आनंदित होता हू ।

उन्होंने कहा भाजपा की सरकार में क्षेत्र की विकास की गति काफी तेज थी । हमारे सरकार में गांव- गाँव में बिजली पानी सड़क जैसी मूलभूत सुविधा पहुंचाया था । वर्तमान में हेमंत सरकार के 26 माह के दौरान कुछ भी विकास का काम नही हुआ है ।  उन्होने कहा की सरकार जनता को बेवकूफ बना रही है।  वादा पर वादा किये जा रही है, धरातल पर कुछ नही । सरकार ने वादा किया था कि युवाओं को रोजगर भत्ता देंगे।  लेकिन एक भी व्यक्ति को रोजगार भत्ता नही दिया गया । 26 माह के दौरान 26 व्यक्ति को भी नोकरी नही दिया है ।  वर्तमान सरकार हर मामले पर फेल है । यह लूट खसोट की सरकार है । सरकार क्षेत्र की विकास नही चाहती है ।

मौके पर पूर्व सांसद सोम मरांडी, जीप अध्यक्ष बाबुधन मुर्मू, दुर्गा मरांडी,साहेब हांसदा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.