पंगु सरकार ने 19 महीने में 19 को भी रोजगार नहीं दिया – भानु प्रताप शाही

हेमंत जी दिल्ली से निवेश लेकर नही लौटे बल्कि टेरर फंडिंग करने वाले से गले मिलकर आये
हेमंत जी दिल्ली से निवेश लेकर नही लौटे बल्कि टेरर फंडिंग करने वाले से गले मिलकर आये

भाजपा विधायक दल की बैठक में मानसून सत्र को लेकर चर्चा हुई। जिसमें नियोजन नीति, नेता प्रतिपक्ष, महिला अत्याचार, नगर निगम, विधि व्यवस्था,घोषणाओं से वादा खिलाफी समेत कई मुद्दे पर सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की गई। विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए पार्टी के मुख्य सचेतक एवम विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि मानसून सत्र में नियोजन नीति रद्द करने की मांग को पुरजोर तरीके से मुद्दा उठाया जाएगा।

नियोजन नीति को लेकर भाजपा ने बनाई कमेटी

भाजपा ने इससे संबंधित एक कमेटी बनाई गई है। जिसके संयोजक भानु प्रताप शाही को बनाया गया है । जबकि समिति में नीलकंठ सिंह मुंडा, सीपी सिंह, अमर बाउरी, अनंत ओझा शामिल हैं। यह कमेटी नियोजन नीति के खामियों को लेकर एक ड्राफ्ट तैयार करते हुए सदन और सदन के बाहर पार्टी संघर्ष करेगी।

19 महीने में 19 लोगों को भी नहीं दिया रोजगार – भानु प्रताप शाही

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक भानु प्रताप शाही ने कहा कि पंगु हेमन्त सरकार के नियोजन नीति को रद्द करने को बाध्य करेंगे। उन्होंने कहा कि 19 महीने में 19 को भी रोजगार नहीं दिया। युवाओं को, महिलाओं को, किसानों को ठगने का कार्य किया है। सभी मुद्दे पर सरकार को घेरने का कार्य करेंगे। सरकार बालू, कोयला चोरी में व्यस्त है। सरकार ट्रांसफर पोस्टिंग के खेल में व्यस्त है।

बंधु तिर्की की सदस्यता रद्द हो

भानु प्रताप शाही ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष बंधु तिर्की के सदयता को रद्द किया जाए। जब मामला स्पीकर के यहां लंबित है फिर बंधु तिर्की कैसे कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है ? राज्य सरकार के इशारे पर विधानसभा अध्यक्ष का मख़ौल उड़ा रहा है। भानु प्रताप शाही ने कहा हेमंत जी दिल्ली से निवेश लेकर नही लौटे बल्कि टेरर फंडिंग करने वाले से गले मिलकर आये हैं।

सर्वदलीय बैठक में विधायकदल के नेता को आमंत्रित नही किये जाने के कारण भाजपा ने बैठक का बहिष्कार किया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com