गिरिडीह: भीषण सड़क हादसे में एक एसआई की मौत, तीन पुलिसकर्मी और पांच अन्य लोग घायल

गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पीछे से पुलिस वाहन को मारा धक्का
गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पीछे से पुलिस वाहन को मारा धक्का

अमित सहाय

गिरिडीह । बेंगाबाद के रातडीह में शनिवार देर रात्र भीषण हादसा में एक एसआई की मौत समेत तीन पुलिसकर्मियों और पांच लोग घायल हो गए। यहां एसआई को लेने पहुंचे रात्रि गश्ती दल वाहन को सिलेंडर लदे ट्रक ने धक्का मार दिया । हादसे के वक्त एसआई वाहन में बैठ ही रहे थे ।हादसे में सड़क के किनारे सो रही एक महिला शकुंतला देवी समेत दो अन्य लोग भी घायल हो गए ।घायलों को इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है , जहां नगर थाना प्रभारी की मौजूद हैं।

शनिवार रात को एसआई विनय हांसदा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गश्त पर निकलने वाली थी । रात लगभग 11 बजे एसआई को लेने पुलिस का वाहन उनके रातडीह स्थित किराये के मकान पर पहुंचा । अभी एसआई विनय वाहन पर बैठ ही रहे थे कि मधुपुर की तरफ से आ रही गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पीछे से पुलिस वाहन ( 407) को धक्का मार दिया । गैस सिलेंडर लदा वाहन एसआई विनय और पुलिस वाहन को 25- 30 मीटर तक घसीटकर ले गया । इसमें एसआई की मौत हो गई, वहीं वाहन पर सवार आरक्षी नागेंद्र कुमार, नवीन कुमार एवं चालक संजय कुमार जख्मी हो गए ।

घटना की जानकारी पर बेंगाबाद थाना पुलिस पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया । वहां पहले से व्यवस्था में तैनात नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने जवानों का इलाज करवाया । सूचना पर सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और घायल की स्थिति की जानकारी ली।

सूत्रों ने बताया कि ट्रक पुलिस वाहन को सड़क के किनारे रेलिंग तक खींच ले गया था । इससे रेलिंग भी टूट गई और रेलिंग से सटी झुग्गी झोपड़ी में सो रही महिला शकुंतला देवी घायल हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com