जमशेदपुर: पति ने सुहागरात को रखी शर्त, आइएएस बनकर दिखाओ नहीं तो रिश्ता खत्म

पति करता है बैंक में नौकरी, तलाक तक पहुंचा मामला
पति करता है बैंक में नौकरी, तलाक तक पहुंचा मामला

जमशेदपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने सुहागरात में ही अपनी पत्नी के सामने ऐसी शर्त रख दी जिससे मामला तलाक तक पहुंच गया । पत्नी ने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. हैरत की बात तो ये है कि, शादी के बाद पति-पत्नी एक दिन भी साथ नहीं रहे. मामला पूर्वी सिंहभूम के पोटका थाना इलाके का है.

पत्नी के सामने रखी अजीब शर्त 

एक युवती की शादी 18 जून 2018 को परसुडीह के जयमाल मंडल के साथ हिन्दु रीति रिवाज के साथ हुई थी. जयमाल एमबीए की पढ़ाई करने के बाद बैंक में नौकरी करता है. शादी के बाद सुहागरात में ही पति ने पत्नी के सामने अजीब शर्त रख दी, जयमाल ने पत्नी से कहा कि 2 साल में आईएएस बनकर दिखाओ नहीं तो रिश्ता खत्म. पत्नी को तो पहले पहल ये मजाक लगा. लेकिन, इसके बाद जयमाल घर से चला गया और वापस नहीं लौटा.

ससुराल वाले देने लगे ताना 
पत्नी का कहना है कि घर से जाने के बाद जयमाल ने उसके साथ कोई संपर्क नहीं किया. उसने फोन पर बात करने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं हुई. परिवार की इज्जत बचाने के लिए उसने ये बात किसी को नहीं बताई. हालात यहां तक पहुंच गए कि ससुराल वाले भी उसे ताना देने लगे. इसी बीच पति की तरफ से कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी गई, ये जानने के बाद तो पीड़ित पत्नी के होश ही उड़ गए.

पिता ने कही बड़ी बात 
युवती के पिता का कहना है कि उनकी एक ही बेटी है. जयमाल गोल्ड मेडलिस्ट है और बैंक में नौकरी करता है. दामाद ने बेटी जिंदगी खराब कर दी है. पिता का कहना है कि शादी में जो सामान दिया था वो भी उनके घर पर ही पड़ा हुआ है, वो चाहते हैं कि दोनों साथ रहें और किसी तरह का विवाद ना हो. इस बीच तलाक की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित पत्नी बेहद काफी तनाव में है. शादी को तीन साल बीतने के बाद भी उसे अब तक पत्नी का दर्जा नहीं मिला है. फिलहाल, पत्नी अब अपने पति को सजा दिलाना चाहती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *