ओबीसी मोर्चा राष्ट्रीय महामंत्री डॉ निखिल आनंद ने घायल पत्रकार से रिम्स में की मुलाकात

घायल पत्रकार वैजनाथ महतो को रिम्स में देखते ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव
घायल पत्रकार बैजनाथ महतो को रिम्स में देखते ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद

रांची । राजधानी में पत्रकार बैजनाथ महतो पर अपराधियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया,  जिससे उनके सिर में गम्भीर चोट आयी है, जिससे वो की दिनों से बेहोशी की अवस्था में है । बुधवार को रिम्स न्यूरो विभाग में घायल पत्रकार को देखने भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा जाति मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ निखिल आनंद पहुंचे । उन्होने कहा कि वो खुद भी 20 वर्षों तक पत्रकार भी रहे हैं। उन्होने पत्रकार बैद्यनाथ महतो से और उनके परिजनों से मिल कर उनकी तबियत की हाल चाल लिया व बेहतर इलाज के लिये एम्स या अन्य बेहतर हॉस्पिटल में इलाज के लिए राज्य सरकार से मांग किया।

हेमंत सरकार की कानून व्यवस्था बद से बदतर

इस दौरान निखिल आनंद ने कहा कि राज्य की पूर्व की रघुवर सरकार के हटते ही राज्य की कानून व्यवस्था बाद से बदतर होती जा रही है । यह पत्रकार पर जानलेवा हमला यानी लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर हमला है। राज्य सरकार को जल्द ही बेहतर जगह से बेहतर इलाज कराना चाहिए। अब तक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हेमन्त सरकार पत्रकारों के प्रति भी उदासीन रवैया अपना रहे है अभी तक अपराधी को भी पकड़ नही सके है, जो बिल्कुल भी गलत है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय मंत्री कृष्णा महतो, भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव, प्रदेश महामंत्री चौधरी महतो ,उपाध्यक्ष दिलीप स्वर्णकार, प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ सुबास साहु, कोषाध्यक्ष पंकज सोनी सहित कई पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com