22 दिसम्बर से धुर्वा के सुधा डेयरी से लापता इंजीनियर सुजीत का नहीं मिला सुराग

22 दिसम्बर को सुधा डेयरी के अंदर गये सुजीत, पर बाहर निकलने का फुटेज नहीं मिला
22 दिसम्बर को सुधा डेयरी के अंदर गये सुजीत, पर बाहर निकलने का सुराग नहीं मिला
उज्ज्वल दुनिया
रांची।  धुर्वा थाना क्षेत्र के सुधा डेयरी से लापता इंजीनियर सुजीत कुमार का इतने दिन बीत जाने के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया है। सुजीत कुमार 22 दिसंबर की सुबह से ही गायब है। सुजीत सुबह 9 बज कर 40 मिनट में सुधा डेयरी के प्लांट में घुसें। उसके बाद में परिसर में डेयरी के एफ्लूएंट ट्रीटमेंट प्लांट की ओर गए, जहां दूध को साफ करने के बाद निकलने वाले गंदे पानी को साफ कर रिलीज किया जाता है। रास्ते में उन्होंने कुछ स्टाफ से बात की उसके बाद 10 बजकर 17 मिनट में सुजीत का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। उसके बाद से सुजीत का कुछ पता नहीं चल पाया है।
पुलिस कई दिनों से  सुजीत की तलाश कर रही है। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा है। इधर परिवार वाले डेयरी के मैनेजर मोहम्मद मजिउद्दीन पर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि प्लांट में 14 लाख रुपए की रोल की हेराफेरी की गई।  परिजनों को आशंका है कि कहीं ना कहीं मैनेजर के गायब होने में मैनेजर का हाथ हो सकता है।
इधर पुलिस की ओर से लगातार सुजीत की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस पूरे एरिया में सुजीत को तलाश कर रही है। इसको लेकर पुलिस के 100 लोगों की टीम ने पूरे सुधा डेयरी में सर्च भी किया। लेकिन फिर भी सुजीत कुमार का कुछ पता नहीं चल पाया। रांची के सिटी एसपी सौरव ने बताया कि जो भी क्लू मिल रहा है…उस पर कार्रवाई की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले में कुछ सफलता मिलेगा।
सुजीत के परिवार वाले सुधा डेयरी में ही जमे हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक सुजीत का पता नहीं चल जाता.. तब तक वे वहां से हिलेंगे नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *