शर्मनाक: नगड़ी के केसारो गांव में दरिंदे ने तीन माह के बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला

मृतक बच्ची के शोकाकुल परिजन


उज्ज्वल दुनिया 

पिस्का नगड़ी । नगड़ी थाना के केसारो गांव में एक दरिंदे ने अपने दूध मुही बच्चे को पटक कर मार दिया। जानकारी के अनुसार बीति रात एक पिता ने अपने साढ़े तीन माह का बच्चे को पटक पटक कर मार दिया और फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही शनिवार सुबह  नगड़ी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। 

आरोपी के साथ Live-in-relationship में रह रही थी मां
घटना के संबंध में बच्चे की मां किरण उरांव ने बताया कि वह 5 साल से लिव इन रिलेशन में रोपना उरांव के साथ रह रही थी। वह हमेशा से शराब का आदी था और हमेशा मार पीट करता था। साढे तीन माह पुर्व  हमारा पहला पुत्र हुआ था। पुत्र होने घर में खुशी का माहौल था।

मृतक बच्चे की माँ

खेतों में ले जाकर बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला

शुक्रवार की शाम मेरा पति रोपना नशा में धुत होकर घर आया और बिना बात के मारपीट करने लगा। रात में लगभग 11:30 बच्चे को मेरे बहुत से छीन कर खेत की ओर ले गया और पटक  पटककर मार दिया। 
मारने के बाद फोन पर बोला कि आओ और अपना  बच्चा को ले जाओ। जब हम बच्चा लाने गए तो हमें भी मारपीट करने लगा और बच्चा को जब देखे  सांस भी नहीं चल नहीं चल रहा था, ना हिल डुल रहा था  बच्चा मर गया था । इस बीच धमकी दिया कि अगर किसी को इस घटना  को बताई तो पूरा परिवार को मार देंगे। 

लोगों को डरा-धमका कर रखता है आरोपी रोपना उरावं
रोपना हमेशा वह हम लोगों को डरा धमका कर रखता है और जान से मारने की धमकी देता था हम प्रशासन से मांग करते हैं कि ऐसे निर्दयी पिता को फांसी की सजा दी जाए । इधर घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर शीघ्र ही अपराधी  को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.