मुजफ्फरपुर सिटी एसपी का बेटा छठ मनाने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था, रास्ते में मौत

निहायत ही ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ अफसर हैं राजेश कुमार, छठ के दिन भगवान् ने घर का चिराग छिन लिया
निहायत ही नेकदिल और कर्तव्यनिष्ठ अफसर हैं राजेश कुमार, छठ के दिन भगवान् ने घर का चिराग छिन लिया

हाजीपुर।  एक सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है । जानकारी के मुताबिक सिटी एसपी राजेश कुमार का बेटा राजवीर शेखर अपने एक दोस्त के साथ छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था । इसी दौरान उसकी कार हादसे का शिकार होने के बाद पानी से भरे तालाब में जा पलटी ।

एसपी के बेटे की मौत, दोस्त बुरी तरह घायल 

हादसा सदर थाना के मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर दौलतपुर-देवरिया में हुआ है । इस हादसे में जहां एसपी के पुत्र राजवीर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त बुरी तरह से घायल है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जाता है कि छठ पूजा को लेकर कार से दोनों दोस्त पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे तभी कार सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई । इस हादसे में मुजफ्फरपुर सिटी एसपी के पुत्र राजवीर शेखर की मौत हो गई जबकि उनका दोस्त अंगद बुरी तरह घायल हो गया है ।

घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है । घायल अंगद के मुताबिक जब वह दोनों कार से जा रहे थे तभी किसी गाड़ी ने सामने से चकमा दिया जिसके कारण कार पानी भरे गड्ढे में चली गई । उन्होंने बताया कि कार को राजवीर शेखर ही चला रहे थे ।

छठ के दिन ही परिवार में मातम

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है । छठ के दिन हुई इस घटना से लोग गमगीन हैं । मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है । पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है साथ ही फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी । इस बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com