मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

प्रधानमंत्री मोदी की समर्थक मानी जाती हैं अपर्णा यादव
प्रधानमंत्री मोदी की समर्थक मानी जाती हैं अपर्णा यादव

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गयीं। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मोर्य की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। बता दें, अपर्णा यादव पीएम मोदी की बहुत बड़ी समर्थक हैं। पिछले सालों में मोदी के किये गये कार्यों  की वह तारीफ करती रही हैं। अपर्णा याद के भाजपा में शामिल होने की खबरें पिछले दिनों से चर्चा में थीं।

माना जा रहा है कि अपर्णा यादव  की एंट्री कराकर भाजपा ने सपा में सेंधमारी की है। सपा ने हाल में  कई नेताओं  को अपनी पार्टी में शामिल कर भाजपा को जो झटके दिये थे। यह मुलायम यादव परिवार को भाजपा की ओर से दिया गया बड़ा झटका है। बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं भाजपा का बहुत आभारी हूं। मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है। मैं पीएम मोदी के काम की प्रशंसा करती हूं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव आज यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं। अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक की पत्नी हैं। वह लखनऊ कैंट विधानसभा से सपा पार्टी के टिकट से 2017 में चुनाव हार चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.