पिंक ऑटो चालकों के बीच पहुंचे सांसद संजय सेठ

शॉल ओढ़ाकर सबको सम्मानित किया
शॉल ओढ़ाकर सबको सम्मानित किया

रांची। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर रांची के सांसद संजय सेठ आज पिंक ऑटो चलाने वाली महिलाओं के बीच पहुंचे और उन्हें सम्मानित किया। सांसद संजय सेठ बिना किसी पूर्व कार्यक्रम के अपने सहयोगीयों के साथ अरगोड़ा चौक पहुंचे और वहां मौजूद सभी पिंक ऑटो चालक महिलाओं से संवाद किया।

इस दौरान सांसद ने सबको शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया। उनके कार्यों की सराहना की। सांसद ने कहा कि आपके द्वारा महिलाओं की सेवा में जो कार्य किए जा रहे हैं, वह अद्भुत है। अपनी पारिवारिक जिम्मेवारी के साथ-साथ ऑटो का संचालन करना बहुत ही साहसिक कार्य है और आपके इस संघर्ष को मैं नमन करता हूं।

सांसद ने कहा कि इन महिलाओं ने एक मिसाल कायम की है कि कैसे अपने घर परिवार को देखते हुए भी अपने रोजगार के क्षेत्र में आगे बढ़ा जा सकता है। आज का दिन इन्हीं महिलाओं के लिए समर्पित है ताकि इनसे अन्य महिलाएं प्रेरणा ले सकें। अपने जीवन में आगे बढ़ सके।

इस दौरान कार्यक्रम के समाचार संकलन के लिए पहुंची एक महिला पत्रकार को भी सांसद ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

सम्मान के उपरांत पिंक ऑटो चालक महिलाओं ने सांसद के प्रति आभार जताया और कहा कि पहली बार हमारा इस तरह सम्मान हुआ है। हम सबका मान आपने बढ़ाया है। सांसद के समक्ष उन्होंने अपनी पारिवारिक समस्याएं बताई और उसके समाधान का आग्रह किया। सांसद ने सबसे कहा कि आपकी समस्याओं के समाधान के लिए मैं हर संभव प्रयास करूंगा। मेरा प्रयास होगा कि आपको अच्छी सुरक्षा मिल सके। आपको अच्छी व्यवस्था मिल सके और आपकी समस्याओं का समाधान हो ताकि आप इस क्षेत्र में और बेहतर काम कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.