प्रशासन पर अनैतिक दबाव बनाने के लिए झूठे आरोप लगा रहे हैं निशिकांत दूबे- देवघर उपायुक्त

निशिकांत दूबे ने सीएम और देवघर उपायुक्त पर जालान पार्क की जमीन बेचने का लगाया आरोप
निशिकांत दूबे ने सीएम और देवघर उपायुक्त पर जालान पार्क की जमीन बेचने का लगाया आरोप

उपायुक्त देवघर ने सोशल मीडिया के माध्यम से मिले एक मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा है कि गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे के वेरिफाइड ट्वीटर एकाउंट से देवघर डीसी के ऑफिसियल ट्वीटर एकाउंट को टैग करते हुए जालान पार्क, डाबरग्राम, धर्मशालाओं की रजिस्ट्रेशन से संबंधित तथ्यविहीन और आधारहीन बातें कही गई है। वही इस संबंध में किसी प्रकार की रजिस्ट्री कई वर्षों से नही हुई और न ही ऐसी कोई प्रकिया चल रही हैं।

देवघर उपायुक्त ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि माननीय सांसद द्वारा जिला प्रशासन के ऊपर अनैतिक दबाव बनाने के उद्देश्य से ऐसी तथ्यविहीन और असत्य बातें फैलाई जा रही है। इस संबंध में यदि किसी के पास किसी भी प्रकार की कोई गैरकानूनी कार्य से जुड़ी जानकारी है तो, दस्तावेजों के साथ जिला प्रशासन को अवश्य दें, ताकि विधिसम्मत आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा सके।

प्रशासन की छवि धूमिल करना चाहते हैं सांसद- उपायुक्त 

वही ऐसा प्रतीत होता है कि उपरोक्त जनप्रतिनिधि द्वारा यह सारे क्रियाकलाप, प्रशासन की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से की जा रही है। एवं जिला प्रशासन के ऊपर अनैतिक दबाव बनाने से भी इंकार नही किया जा सकता है। ऐसे में इस संबंध में यथोचित नियमानुसार कानूनी कार्रवाई जिला प्रशासन द्वारा प्रक्रियाधीन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com