बंग्लादेश भेजे जाने वाले लाखों रुपये के मोबाइल जब्त, तस्कर फरार

राजमहल पुलिस को मिली बड़ी सफलता
राजमहल पुलिस को मिली बड़ी सफलता

नीरज कुमार जैन/ साहिबगंज

गुप्त सूचना पर राजमहल थाना पुलिस ने लाखों के कीमती मोबाइल बरामद किया है। इस संबंध मे राजमहल एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार के शाम ही गुप्त सूचना मिली थी की किसी भी वक्त चोरी के अवैध मोबाइल की लेनदेन हो सकती है। पुलिस टीम अगली सूचना आने तक मुश्तैद थी कि मंगलवार के अहले सुबह सूचना मिली और पुलिस टीम प्यारपुर के आलम शेख के यहां दबिश दे दी जहां से पुलिस को सूचना के तहत कीमती मोबाइल तो बरामद हुए लेकिन लेनदेन करने वाले को पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही अंधकार का लाभ ले फरार हो गए।

एसडीपीओ सिंह ने जानकारी दी की 90 पीस एंड्रॉयड मोबाइल, ओपो के 22, रियलमी के आठ, रेडमी के तीन, आईफोन 12 और विवो के 21 पीस बरामद हुए है। जिनकी बाजार मे कीमत 50 लाख के करीब है।

सूत्रो की माने तो उक्त मोबाइलों को पश्चिम बंगाल के रास्ते बंग्लादेश भेजा जाना था। जानकारी रहे कि बंगाल का कालियाचक जाली करैंसी, चोरी के मोबाइल के अलावा प्रतिबंधित कफ सीरफ जो नशे मे इस्तेमाल किया जाता है, गांजा, अफीम वैगरह की बड़ी मंडी तस्करों के लिए मानी जाती है। राजमहल से जलमार्ग से बंगाल महज 05 किमी तो सड़क मार्ग बरहड़वा होते हुए 35 किमी व बंग्लादेश सीमा 70 किमी है। पुलिस टीम मे राधानगर थाना के प्रभारी कुंदनकांत विमल, राजमहल ओसी प्रणीत पटेल, एएसआई कविंद्र मिश्रा वैगरह थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *