चतरा में सहारा इंडिया ऑफिस में तोड़फोड़ और हंगामा, मैच्योरिटी के बाद भी भुगतान नहीं करने का आरोप

मैच्यूरिटी पूरी होने के बाद भी पैसे नहीं देने का आरोप
मैच्यूरिटी पूरी होने के बाद भी पैसे नहीं देने का आरोप

चतरा । जिले के सहारा इंडिया ऑफिस में तोड़फोड़ और हंगामा हुआ है. हंगामा कर रहे लोग पैसे की मांग कर रहे थे. मैच्योरिटी के बाद भी भुगतान नहीं मिलने से लोग नाराज थे.

टाल-मटोल कर रहा है सहारा

दरअसल, सबानो गांव निवासी कसीदा खातून ने 6 वर्ष पहले सहारा इंडिया कार्यालय में दो लाख रूपया फिक्स डिपोजिट के तौर पर जमा किया था. जिसके बदले सहारा इंडिया की ओर से जमा पैसे का दोगुना भुगतान किया जाना था. वहीं जमा पैसे का मेच्योरिटी पुरा होने के बाद कसीदा खातून अपने जमा पैसे की मांग को लेकर जब वह कार्यालय पहुंचीं तो टाल मटोल किया जाना लगा.

शाखा प्रबंधक ने भुगतान से किया इंकार

अपना पैसा निकालने पहुंची कसीदा खातून को शाखा प्रबंधक के द्वारा भुगतान से साफ मना कर दिया गया है. इंकार के बाद कसीदा खातून कार्यालय में ही रोने लगी. महिला ने बताया कि पिछले 4 महीने से कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं फिर भी सहारा ग्रुप के द्वारा टाल मटोल किया जा रहा है ।

महिला ने बताया कि 15 दिनों में उसकी बेटी की शादी है और उसे पैसे की सख्त जरूरत है. सहारा इंडिया के प्रबंधक द्वारा पैसे दिये जाने से मना करने पर गुस्साए लोगों ने कार्यालय में रखे सामानों में तोड़ फोड़ करना शुरू कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.