मांडू विधायक ने चरही थाना प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप

यही स्थिति रही तो समर्थकों के साथ चरही थाने का करेंगे घेराव: जेपी पटेल
यही स्थिति रही तो समर्थकों के साथ चरही थाने का करेंगे घेराव: जेपी पटेल

थानेदार पर अंकुश लगाने को लेकर डीआईजी, एसपी से की बात

उज्जवल दुनिया संवादाता/ मो.फराज

चरही। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री व मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल ने मंगलवार को सीसीएल हजारीबाग कोयला क्षेत्र के तापिन साउथ कोलियरी पहुँचे। कोलियरी पहुंचने के बाद विधायक ने मजदूरों से बातें की । मजदूरों ने बताया की सोमवार की बीती शाम को जब मजदूरी लेने मजदुर एकत्रित हुए, तब चरही थाना प्रभारी आनंद आजाद उक्त स्थान पर पहुंचे और मजदूरों के साथ मारपीट की। मजदूरों के अनुसार कुछ लोगों को इसमे चोट भी आई है। वहीं मजदूरों ने विधायक को अपनी समस्या बताते हुए कहा की महिला मजदूरों के साथ भी थाना प्रभारी ने दुर्व्यवहार किया।

मांडू विधायक ने कहा कि इससे पहले भी चरही थाना प्रभारी की शिकायत सुन चुका हूँ। विधायक ने कहा कि चरही थाना प्रभारी यहां पर अपना सिक्का जमाना चाहते हैं। इस कारण अपनी मनमानी करते हैं। मजदूरों की पीड़ा को उनको समझना चाहिए। मैं थाना प्रभारी की शिकायत पुलिस अधीक्षक हजारीबाग और उत्तरी छोटा नागपुर प्रमंडल हजारीबाग के पुलिस उप महानिरीक्षक से पहले भी थानेदार की कार्यशैली को लेकर शिकायत किया हूं और फिर इस समस्या को लेकर बात करूँगा।

उन्होंने कहा जो थाना प्रभारी जनता के लिए कार्य नहीं कर सकता उसे थाना में रहने की क्या जरूरत है। भाजपा विधायक ने कहा कि आप सभी मजदूरों को घबराने की आवश्यकता नहीं है। हम गांधीवादी तरीके से पूर्ण अहिंसा के साथ अधिकार लेने का काम करेंगे। वही मांडू विधायक के कोलियरी पहुंचने के बाद रैयत विस्थापित मोर्चा के सदस्यों द्वारा जेपी पटेल वापस जाओ जैसे कुछ नारे भी लगाए गए।
…………..
क्या कहते हैं थाना प्रभारी
………………
मांडू विधायक और मजदूरों द्वारा चरही के थाना प्रभारी पर लगाए गए आरोप के वाबत पुछे जाने पर चरही थाना प्रभारी आनंद आजाद ने कहा की मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मैं किसी भी तरह की कोई मनमानी नहीं करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com