आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने पर महिला और पुरुष की ग्रामीणों ने की पिटाई

पाकुड़: पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र में पुरुष और महिला पर ग्रामीणों का गुस्सा टूटा पड़ा. घटना नरगीटोला गांव की है पुरुष और महिला को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर ग्रामीणों ने दोनों की जोरदार पिटाई की. पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने दोनों के हाथों को रस्सी से बांधा और जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया. पीड़ित की पहचान पड़ोसी गाँव के युवक बलराम यादव के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार मामले में लिप्त महिला का पति पेशे से ऑटो है. पति जब घर लौटा तो दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया. इस बीच बलराम यादव छत से कूदकर भागने का प्रयास किया. महिला के पति के द्वारा हल्ला मचाने पर ग्रामीण दौड़कर बलराम यादव को पकड़ लिया.

ग्रामीणों ने दोनों की जोरदार पिटाई कर दी. पिटाई इतनी जोरदार की इस घटना में बलराम यादव का एक पैर टूट गया. ग्रामीणों ने दोनों को सोमवार की सुबह जूते की माला पहनाकर पूरे गांव घुमाया और वीडियो बनाकर वायरल किया. घटना की सूचना पर काफी देर बाद पुलिस गांव पहुंची. ग्रामीण संथाली रीति रिवाज के अनुसार दोनों पक्ष से जुर्माना वसूलने की बात पर अड़े रहे. जुर्माना वसूलने के बाद ही दोनों को आजाद करने की बात कही जाती रही. करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और पीड़ित युवक की ओर से ग्रामीणों को मनाया गया. ग्रामीणों ने बलराम यादव पर डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना लगाया. बलराम यादव को जुर्माना देने के लिए अपनी एक भेंस, एक गाय और मिट्टी का कच्चा मकान बेचना पड़ा. पुलिस के समक्ष ही ग्रामीणों ने जुर्माना लिया, जिसके बाद दोनों को आजाद किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.