पति काे छाेड़ सहेली के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती, महिला थाने पहुंचा मामला…

सहेली के साथ शादी करना चाहती है युवती
सहेली के साथ शादी करना चाहती है युवती

समलैंगिक प्रेम की प्रागढता ऐसी की अपने प्यार को पाने के लिए एक विवाहिता युवती अपने पति ससुराल छोड़कर अपने प्रेमी (दूसरी युवती) के पास पहुंच गई। अब दोनों पिछले एक महीने से साथ रह रहे है।जिस पर दोनों के घरवालों के बीच विवाद बढ़ गया।परिवारों के बीच विवाद बढ़ने के बाद दोनों प्रेमी( एक युवती) प्रेमिका( दूसरी युवती) महिला थाना पहुंच गए।

मनईटांड़ की एक नवविवाहिता अपने पति के बजाय सहेली के साथ ही रहने की जिद पर अड़ गई है। इससे उसके परिजन हैरान-परेशान हैं। मामला महिला थाने पहुंच गया है और विवाहिता काे काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है। लड़की की 11 दिसंबर 2021 काे ही देवघर के एक युवक के साथ धूमधाम से बहन-बहनाेई ने शादी कराई थी।

शादी के अगले ही दिन वह पति काे छाेड़कर धनबाद वापस लाैट आई। वह तभी से रणधीर वर्मा चाैक के पास रहनेवाली अपनी एक सहेली के साथ ही रहने की जिद पकड़े है। सच्चाई पता चलने पर परिजनाें के पैर तले की जमीन खिसक गई है। माता-पिता की माैत के बाद बहन-बहनाेई ने पाला था। देवघर में शादी भी बहन-बहनाेई ने ही कराई थी। अब वे काफी परेशान हैं। लड़की के ससुरालवाले भी इस पूरे प्रकरण से बुरी तरह नाराज हैं।

वही यह मामला थाने में आने के बाद से पुलिस भी लगातार दोनो युवतियों को समझाने कि कोशिस में लगी है हालांकि दोनों युवती या उनके घर वाले कैमरे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहें हैं पर महिला थाना प्रभारी ने बताया कि इन दोनों युवति सहित कॉम्प्लैनेन्ट को कॉउंसलिंग के लिए बुलाया गया है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.