गैंगस्टेर डब्लू सिंह के भी छोटू सिंह ने किया सरेन्डर, कुणाल सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी है छोटू

पलामू: कुख्यात गैंगस्टर डब्लू सिंह के भाई छोटू सिंह ने पलामू पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. छोटू सिंह डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. आत्मसमर्पण करने के बाद पलामू पुलिस छोटू सिंह से पूछताछ कर रही है. इस हत्याकांड के बाद से ही छोटू सिंह फरार चल रहा था. पुलिस ने हाल में ही छोटू सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करते हुए इश्तेहार भी निकाला था.

डॉन कुणाल सिंह ने गैंगस्टर डब्लू सिंह की हत्या के लिए चाईबासा से शूटर मंगाया था. इन शूटरों को जीएलए कॉलेज के पास एक होटल में ठहराया गया था. इसकी जानकारी डब्लू सिंह को मिल गई थी, जिसके बाद कुणाल सिंह की हत्या की योजना तैयार की गई. इस बात का खुलासा छोटू सिंह ने पलामू पुलिस के समक्ष किया है. छोटू सिंह कुख्यात डब्लू सिंह का सगा भाई है. इसके साथ ही छोटू सिंह ने पुलिस को बताया है कि पंचायत चुनाव के बाद कुख्यात गैंगस्टर डब्लू सिंह भी आत्मसमर्पण करेगा.

छोटू सिंह डॉन कुणाल हत्याकांड का नामजद आरोपी है. टाउन थानेदार अरुण कुमार महथा ने बताया कि छोटू सिंह ने पुलिस को कई अहम जानकारी दी है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद छोटू सिंह कुणाल हत्याकांड के बाद से बैंगलोर में ही अपना ठिकाना बनाये हुए था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.