झारखंड की गायिका नाज़िया चाहत के गीतों को आवाज़ देंगे कुमार शानू

गीतों की बोल है: अश्कों के समंदर में लफ्ज़ मेरे डूब गए
गीतों की बोल है: अश्कों के समंदर में लफ्ज़ मेरे डूब गए

रांची: सपने देखना हर किसी के बस में है, उसे पूरे करना शायद किसी के बस में। क्योंकि उन सपनों को पूरा करने में वक्त, मेहनत और सब्र लगता है। तब जाकर कुछ हसीन सपने हकीकत बनकर आईने में झलकते हैं। इसी तरह अपने सपनों को हकीकत में बदल रही हैं गिरिडीह जिले के गांवा प्रखंड की नाजिया चाहत। नाजिया को बचपन से ही संगीत का शौक रहा है। लेकिन उनकी पारिवारिक स्थिति ऐसी नहीं थी, कि वह किसी संस्थान से संगीत का प्रशिक्षण ले सकें। बावजूद इसके आज उनकी आवाज बॉलीवुड तक पहुंच चुकी है। नाज़िया अपनी मधुर आवाज से संगीत की दुनिया में कदम रखकर अपने गांव, अपने जिले और झारखंड का नाम रोशन कर रही हैं और अपने मुकाम में सफल होती नजर आ रही है

जल्द ही एक हिंदी एल्बम मेरे हमसफर की रिकॉर्डिंग होने जा रही है, जिसमें संगीतकार नौशाद अली राहत, बॉलीवुड के महशूर गायक कुमार सानू, साधना सरगम, तुफैल कुरैशी इस एल्बम में अपनी मधुर आवाज देंगे। गीत को नौशाद खान, अभय और नाज़िया चाहत ने लिखी है।

गीत ए4यू मूवीज़ के बैनर तले बन रही है। इसका प्रोड्यूसर डॉ. एजाज समी है। उन्होंने कहा छह गानों का यह एल्बम है, जो दिग्गज गायक हैं उनके साथ- साथ जो नए सिंगर है तूफैल कुरैशी के साथ भी काम करने का अनुभव अच्छा जा रहा है।

ए4यू मूवीज की यह पहली प्रस्तुति होगी। पीआरओ कुलदीप चौरसिया इसका प्रचार- प्रसार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com