गुमला में कस्तूरबा की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप

पुलिस ने 6 में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है
पुलिस ने 6 में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

गुमला जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के उदनी पंचायत अंतर्गत कोकावल ग्राम में एक नाबालिक के साथ गांव के युवकों के द्वारा गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। 16 वर्षीय पीड़िता कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय डुमरी की 9 वीं कक्षा की छात्रा है। जिसके माता पिता तमिलनाडु में काम करते हैं और वह कस्तूरबा विद्यालय डुमरी में पढ़ाई करती है ।

छात्रा विद्यालय बंद होने के कारण अपने बड़े पिताजी के घर पर कोकावल आई थी। पीड़िता के अनुसार सोमवार को वह अपने एक सहेली व एक रिश्तेदार के साथ लातेहार जिला स्थित सुगा बांध घूमने गई थी। रिश्तेदार युवक शाम को छात्रा को कोकावल स्थित उसके बड़े पिता के घर पर पहुंचाकर वापस अपने घर चंदावल लौट गया था। फिर कुछ देर के बाद छात्रा के मोबाईल पर एक नए नंबर से फोन आया जिससे छात्रा को घर पहुंचाने वाले युवक के माध्यम से फोन कर कहा गया की मेरा मोटरसाइकिल खराब हो गया है तुम यहां आओ। इस पर मैं उसके पास जंगल के किनारे अपने रिश्तेदार से मिलने गई तो पता चला की गांव के ही छह सात युवक मेरे रिश्तेदार को मारपीट कर फोन करवा कर मुझे बुलावाये हैं। मेरे पहुंचने के बाद गांव के युवक मिलकर मेरे साथी को मारपीट कर भगा दिए और मेरे साथ जबरदस्ती बारी बारी से दुष्कर्म करने लग। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने कहा की वह डर से घर में किसी को नहीं बताई । फिर बाद में अपने साथी के माध्यम से बुधवार को सुबह डुमरी थाना को इसकी सूचना दिलवाई गई।

वहीं सूचना पर एसडीपीओ सिरिल मरांडी के नेतृत्व में डुमरी पुलिस मौके पर पहुंच पीड़िता का बयान लेकर छह आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। इस संबंध में एस डी पी ओ ने कहा नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला है जिसपर मामले की गहन जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उन्हें बक्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.