जमीन कारोबारी कमल भूषण की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

रांची: राजधानी में जमीन के बड़े कारोबारी कमल भूषण की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. ये घटना पंडरा ओपी स्थित देवी मंडप रोड में हुई है. कमल भूषण अपने किसी परिचित से मिलने जा रहे थे, रास्ते में कॉल रीसीव करने के लिए गाड़ी से उतरे थे और इसी बीच अपराधियों ने उनपर गोली बरसा दी. उनपर चलाई गई चार गोली में से एक गोली उनके सिर में लगी बाकी तीन शरीर के अन्य हिस्से में लगी.

इस घटना के बाद स्थानीय लोग उन्हें आनन-फानन में पास स्थित चौधरी नर्सिंग होम ले गए. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है.  कमल भूषण का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, कमल भूषण का उनके पार्टनर डब्लू से विवाद चल रहा था. डब्ल्यू कुजूर और कमल भूषण मधुकम निवासी हैं और एक वक्त में दोनों साथ में जमीन कारोबार किया करता था. इसी बीच डब्लू के बेटे राहुल ने कमल भूषण की बेटी से प्रेम विवाह कर लिया. उसके बाद ही दोनों पार्टनर में विवाद हो गया. बताया जाता है कि किसी मामले में डब्लू कुजूर जेल गया है.

आपको बता दें कि बीते 23 फरवरी 2022 को नामकुम थाना क्षेत्र के सदाबहार चौक के पास कमल भूषण की बेटी यामिनी कुमारी और उसका पति राहुल कुजूर फॉर्च्यूनर कार में सवार थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चलाई थी. इस मामले में कमल भूषण की बेटी यामिनी कुमारी ने बयान दिया था कि मेरे पापा ही ऐसा करवा सकते हैं, वह हम लोग के लव मैरिज से खुश नहीं थे. साथ ही कहा था कि पापा जमीन कारोबार करते हैं, उन्होंने पहले कहा था कि अगर लव मैरिज करोगी तो गोली मरवा देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.