जेजेएमपी ने अपने पूर्व सदस्य की पत्नी व 3 साल की मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट

मां के शव से सटकर रात पर रोता रहा मासूम बेटा
मां के शव से सटकर रात पर रोता रहा मासूम बेटा

गुमला । गुमला जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र के कंचन मोड़ में जेजेएमपी उग्रवादियों ने बदले की भावना से कार्रवाई करते हुए पूर्व सदस्य अमरजीत की पत्नी व उसके 3 साल के बेटी को गोली मारकर हत्या कर दी।
घटना जनावल गांव के कंचन मोड़ के पास सोमवार को देर रात में हुई। जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस अहले सुबह घटनास्थल पर पुलिस पहुच चुकी है।

घटना के विषय में बताया जाता है कि सोमवार की देर रात को अमरजीत बाइक पर अपने पत्नी नीति कुजूर व दो बच्चों को साथ लेकर लौट रहा था इसी दौरान पहले से जनावल कंचन मोड़ के समीप घात लगाए जेजेएमपी के उग्रवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिससे मौके पर ही अमरजीत की पत्नी व तीन साल के बच्ची की मौत हो गई। वहीं गोलीबारी में अमरजीत भी गंभीर रूप से घायल होगया है जिसके बाद अंधेरा का फायदा उठा कर भाग निकला। जिसके बाद अमरजीत का 5 साल का पुत्र वहां पर मां के शव के साथ लिपट कर रात भर रोता रहा।

घटना की सूचना मंगलवार को मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि अमरजीत लकड़ा उर्फ अशोक चैनपुर थाना क्षेत्र के जनावल का रहने वाला है, वह पूर्व में जेजे एम पी का उग्रवादी रह चुका है जो पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में उसने घाघरा थाना क्षेत्र में अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर कमांडर सुकरा उरांव की गोली मारकर हत्या कर दी थी ओर हत्या के बाद हथियार व लेवी मोटी राशि लेकर फरार हो गया था। उस वक्त से जेजेएमपी उसे खोज रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.