झारखंड सरकार कर रही मेरी हत्या की साजिश – ढुलू महतो

अगर मेरी हत्या होती है तो इसके लिए प्रशासन जिम्मेवार- ढुलू महतो
अगर मेरी हत्या होती है तो इसके लिए प्रशासन जिम्मेवार होगा – ढुलू महतो

धनबाद । बाघमारा विधायक ढुलू महतो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया है कि झारखण्ड की हेमंत सोरेन सरकार उनकी हत्या कराने की साजिश रच रही है। रविवार को जिले के कतरास स्थित भाजपा कार्यालय में बाघमारा विधायक ढुलू महतो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम हेमंत सोरेन पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कई चौंकाने वाले बयान दिए हैं।

कभी भी मेरी हत्या हो सकती है : ढुल्लू महतो

मीडिया से बातचीत के दौरान ढुलू महतो ने कहा, “हेमंत सरकार की ओर से मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है। जेएमएम सरकार के गठन के बाद बाघमारा में लगातार बमबाजी और गोलीबारी की घटना चरम पर है। लगातार गैंगस्टरों को गतिविधि बढ़ी है। ऐसे में विधायक होने पर भी सीएम हेमंत सोरेन ने मेरी सुरक्षा में तैनात गार्डों की संख्या घटा दी। कभी भी मेरी हत्या हो सकती है, जिसका जिम्मेदार झारखंड सरकार और धनबाद जिला प्रशासन होगा।

जलेश्वर महतो की शह पर प्रशासन कर रहा काम- ढुल्लू

हाल के दिनों में घटी आपराधिक घटनाओं को लेकर प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए भाजपा विधायक ने आक्रोश जाहिर किया। वहीं बाघमारा के पूर्व विधायक सह प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो पर भी प्रहार करते हुए कहा कि जिनका इतिहास आपराधिक चरित्र का रहा है, आज सत्ता में होने के कारण स्थानीय प्रशासन उनके इशारे पर काम कर रहा है, जो स्थिति बाघमारा में बनी हुई है, उसके लिए कहीं न कहीं सत्ता पक्ष के नेता ही जिम्मेदार हैं। दर्जनों बार बम और गोली चली पर सरकार मौन बैठी हुई है।

भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर चल रहे बम: ढुलू महतो

ढुल्लू महतो ने आरोप लगाया कि लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर बमों से हमले हो रहे हैं, लेकिन धनबाद प्रशासन मौन है। इतना ही नहीं, उन्होने आरोप लगाया कि पूरे बाघमारा और कोयलांचल में भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने के लिए प्रशासन तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com