दो फरवरी झारखंड दिवस ऐतिहासिक ही होगा- पंकज मिश्रा

कोरोना के बावजूद बेहतर प्रदर्शन कर रही है हेमंत सरकार
कोरोना के बावजूद बेहतर प्रदर्शन कर रही है हेमंत सरकार

नीरज कुमार जैन

बरहड़वा। सीएम के विस जिला मे दो फरवरी झारखंड दिवस को धूमधाम से मनाने और दो साल की सरकार की उपलब्धि घर घर पहुंचाने के लिए झामुमो केंद्रीय सचिव पंकज मिश्रा ने कमान संभाल ली है। और इसी कड़ी मे ही गुरूवार को राजमहल सर्किट हाउस मे झामुमो जिलाध्यक्ष शाहजंहा अंसारी, जिला सचिव सुरेश टुडू, जिला उपाध्यक्ष संजीव सामू हेंब्रम समेत अन्य सक्रिय कार्यकर्ता थे। जहां पंकज मिश्रा ने कार्यक्रम की रूपरेखा तय कर बूथस्तर के कार्यकर्ताओं को रेस कर दिया है।

उन्होंने बताया कि हेमंत सरकार के गठन के दो साल हुए है और गठन के साथ ही वैश्विक महामारी के कारण देश  लॉकडाउन का दंश झेल रहा है। पिछली सरकार की गलत कार्यप्रणाली के कारण जनता जिस चाह से झारखंड की बागडोर झामुमो को सौपी उस स्तर पर कार्य करने मे दिक्कतें आयी उसके बाद भी सूबे के युवा सीएम हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं के बल पर हिम्मत नहीं हारी और वैश्विक महामारी का मुकाबला ही नहीं किया बल्कि कदम कदम पर सरकार को अस्थिर करने के साथ बदनाम करने की विपक्षी साजिश का नाकाम भी किया।

उन्होंने कहा कि आमजन तक सरकार के कार्यो को पहुंचा विरोधियों के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जबाब भी देना है। इसी संकल्प के साथ झामुमो झारखंड दिवस का आयोजन करेगी। पंकज मिश्रा ने बताया कि बरहेट विस के पतना प्रखंड के बास्को और तेगड़ा पहाड़ पर 40-40 केवी के तो चप्पल पहाड़ पर 23 केवी क्षमता वाले सौर उर्जा से विद्युतीकृत कर विद्युत आपूर्ति बहाल की l यह है काम करने वाली हेमंत सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.