राजेश ठाकुर ने तेजस्वी यादव से कहा-“ओबीसी आरक्षण पर आपको हेमंत सोरेन से बात करनी चाहिए”

ओबीसी आरक्षण पर सीएम हेमंत सोरेन से करूंगा बात- तेजस्वी
ओबीसी आरक्षण पर सीएम हेमंत सोरेन से करूंगा बात- तेजस्वी

रांची : झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की राँची में मुलाक़ात हुई। तेजस्वी यादव ने नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को अपनी शुभकामनाएँ दी ।

मुलाकात के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने गठबंधन की मजबूती और चुनाव पूर्व जनता से किये गए वायदों पर खुलकर चर्चा की साथ ही साथ प्रदेश में ओबीसी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण को लेकर कांग्रेस की प्रतिबद्धता एवं इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री से हुई बातचीत का हवाला देते हुए कहा की आपको भी इस संबंध में मुख्यमंत्री से चर्चा कर लेनी चाहिए ।

राजेश ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना काल में राज्य की महागठबंधन सरकार ने बेहतर काम किया है अब जरूरत है जनता से किये गए बहुप्रतीक्षित वायदे जैसे ओ बी सी आरक्षण जिससे राज्य की बड़ी आबादी को उसका वाजिब हक मिल सके को अमली जामा पहनाने का ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय जनता जल नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि गठबंधन दलों में ऐसी आपसी चर्चा होते रहनी चाहिए । बेहतर तालमेल से ही प्रदेश को समृद्धि की ओर ले जाया जा सकता है ।साथ ही ओबीसी आरक्षण के मसले पर मुख्यमंत्री से चर्चा करने की बात कही । मुलाक़ात के दौरान राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता एवं कांग्रेस नेता कुमार राजा भी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com