जयंत स‍िन्‍हा ने कार्यक्रम में चैंबर अध्यक्ष से छीना माइक, कारोबार‍ियों का हंगामा

चैंबर अध्यक्ष ने जयंत सिन्हा के सामने ही मनीष जायसवाल और संजय सेठ की तारीफ की, जनता के लिए सर्व सुलभ बताया
चैंबर अध्यक्ष ने जयंत सिन्हा के सामने ही मनीष जायसवाल और संजय सेठ की तारीफ की, जनता के लिए सर्व सुलभ बताया

रामगढ़। बरकाकाना रेलवे स्टेशन से राजधानी एक्सप्रेस का दोबारा परिचालन शुरू कराने और रामगढ़ जिले में जारी ब‍िजली कटौती को लेकर आंदोलनरत रामगढ़ चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के कारोबार‍ियों का गुस्सा रविवार को फूट पड़ा। दरअसल, चैंबर आफ कामर्स के कार्यकारिणी सदस्यों और पूर्व अध्यक्षों के साथ रविवार की दोपहर भारत के पूर्व व‍ित्‍त राज्‍य मंत्री और हजारीबाग के सांसद जयंत सिन्हा ने रामगढ़ चैंबर भवन में बैठक आयोजित की थी। इस बैठक के दौरान ब‍िजली कटौती की समस्‍या दूर करने, राजधानी एक्सप्रेस और चोपन एक्स्प्रेस का दोबारा बरकाकाना रेलवे स्टेशन से परिचालन का मुद्दा छाया रहा।

मनीष जायसवाल और संजय सेठ की हुई तारीफ 

पूर्व अध्यक्ष सह जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल ने कहा कि रामगढ़ ज‍िले के लोग इतने परेशान हैं, लेकिन सांसद और विधायक को रामगढ़ की समस्याओं से लेना देना ही नहीं है। इससे तो अच्छे हजारीबाग के विधायक मनीष जायसवाल हैं, जिन्होंने कम-से-कम विधानसभा में रामगढ़ की जन समस्याओं को उठाया तो। इसी तरह रांची के सांसद संजय सेठ ने घोषणा के अनुरूप राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन रांची से शुरू करा द‍िया।

जयंत सिन्हा ने गुस्से में छीन लिया माइक 

अधिवक्ता आनंद अग्रवाल की बात पूरी ही हुई। इसके बाद चैंबर अध्यक्ष पंकज प्रसाद तिवारी ने अगले वक्ता के रूप में पूर्व अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी को बोलने के ल‍िए मंच पर आमंत्रित किया। इसी बीच सांसद जयंत सिन्हा ने कथित तौर पर चैंबर अध्यक्ष पंकज प्रसाद तिवारी के हाथ से माइक छीन लिया। इसके बाद कई पूर्व अध्यक्ष सहित कार्यकारिणी सदस्यों ने कार्यक्रम में हंगामा करना शुरू कर दिया। बात इतनी बिगड़ गई कि सभी कारोबारी बैठक का बहिष्कार करने लगे। इस बीच एक मौका ऐसा भी आया क‍ि सांसद जयंत सिन्हा भी आक्रोशित हो गए। वह गुस्से में बोलने लगे ।

किसी तरह बीच-बचाव कर माहौल को शांत कराया गया

इसके बाद भी कारोबार‍ियों का हंगामा चलता रहा। इसी दौरान कई कारोबारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला क‍िसी तरह शांत हुआ। इसके बाद सांसद जयंत स‍िन्‍हा ने अपनी बात रखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *