पूर्व सांसद फुरकान अंसारी के सभी गुण विधायक इरफ़ान अंसारी में- ग्रामीण

हजारों की संख्या में पसोइ के ग्रामीणों ने थामा कांग्रेस का हाथ
हजारों की संख्या में पसोइ के ग्रामीणों ने थामा कांग्रेस का हाथ

जामताड़ा के पसोई में तालाब के जीर्णोद्धार का जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी द्वारा उद्घाटन किया गया। उन्होंने चुनाव पूर्व यह वादा किया था जिसे उन्होंने पूरा किया।

विधायक डॉ. इरफान अंसारी के विकास कार्यों एवं कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर हज़ारों की संख्या में ग्रामीणों ने कांग्रेस का दामन थामा। तालाब के उद्घाटन से ग्रामीणों में काफी खुशी थी। उन्होंने डॉ. इरफान अंसारी का फूल-माला एवं बैंड बाजे के साथ भव्य स्वागत किया।

तालाब के जीर्णोद्धार से इस क्षेत्र के हज़ारों लोग लाभान्वित होंगे खासकर किसान। लोगों ने कहा कि पिछले चुनाव में हमलोगों ने इरफान साहब को वोट नही दिया उसके बाद भी उन्होंने इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नही की न ही कोई भेदभाव किया। उनकी इसी खूबी एवं पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर आज हम कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं साथ ही यह वादा करते हैं कि क्षेत्र का एक-एक वोट डॉ. इरफान अंसारी को जाएगा। जिस प्रकार वो हमारे लिए निस्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं उसी प्रकार हम सब उनके साथ हैं।

डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि तालाब के जीर्णोद्धार का वादा मैंने चुनाव के समय किया था जिसे आज पूरा किया। मेरे पिताजी ने भी इस तालाब के जीर्णोद्धार के लिए मुझसे कहा था। इस तालाब से हज़ारों लोगों को फायदा पहुंचेगा। यहां का जलस्तर भी ठीक रहेगा साथ ही मछली पालन से युवाओं को रोजगार मिलेगा। किसानों को सिंचाई में काफी सुविधा होगी।

जामताड़ा के एक एक कोने तक विकास योजनाओं को पहुंचाने के लिए दिन-रात लगा हुआ हूं। समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना हमारे सरकार का लक्ष्य है।

कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि, आलोक बनर्जी, सुल्तान अंसारी, तुषार कांति बनर्जी, रहमान मियाँ, तरुण बनर्जी, राजकुमार दास, अर्जुन मंडल, अजय मंडल,मानिक चन्द्र दास, प्रदीप मंडल,मुकेश दास, वार्ड सदस्य है मुकेश नाग, बाबी दाम, मनोज डे, श्यामल बाउरी, भीम बाउरी, कृष्णचंद्र देय, निमाई कर्मकार, गगन बाउरी, तनवीर खान, सोना महतो,मनु महतो, जुगल महतो, ताराचंद दास एवं हज़ारों की संख्या में ग्रामीणों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.