जामताड़ाः अपहरणकर्ताओं के चंगुल से शकुशल वापस लौटा काजू मंडल

पुलिस के दबाव में अपहरणकर्ताओं ने किया मुक्त
पुलिस के दबाव में अपहरणकर्ताओं ने किया मुक्त

जामताड़ा।  करमाटांड़ थाना क्षेत्र के पारटोल गांव से अपहृत करण मंडल उर्फ काजु मंडल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से पुलिसिया दबाव की वजह से 24 घंटे बाद मुक्त हो गया है. काजू मंडल बुधवार-गुरुवार की देर रात बाद वह सकुशल अपने घर पहुंचा. हालांकि इस मामले में अब तक किसी भी अपहरणकर्ता की गिरफ्तारी नही हो सकी है.

बता दें कि 11 जनवरी की मध्य रात्रि को चार नकाबपोश अपराधियों ने घर में सो रहे काजू मंडल का अपहरण कर लिया था. इससे पूर्व अपराधियो ने अपहृत बच्चे की मां सोनिया देवी व पिता जयनारायण मंडल के साथ मारपीट की. वहीं गांव के संजीत मंडल द्वारा घर में रखी 01 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचा था.जब पीड़ित परिवार ने अपराधियों से कहा कि उसके घर में संजीत ने कोई रकम नहीं रखा है, तो उन अपराधियो ने बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया.फिर घर के बक्सा में बंद 12 हजार रुपए नगदी, एटीएम, बैंक पासबुक व जेवरात लूटकर ले गया.जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई. बढ़ते पुलिस दबाब के कारण देर रात अपराधियों ने गांव के बाहर लाकर अपहृत बच्चे को छोड़ गया.फिलहाल यह अपहरण की घटना में कौन- कौन शामिल हैं. उसे पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई हैं. पूरे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है और पुलिस का कहना है कि, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. शीघ्र ही अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *