Jamshedpur News बिजली जाने से लिफ्ट में फंसे बाहर निकलने के प्रयास में गड्ढे में गिरने से हो गई मौत.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Jamshedpur News घटना के बाद उनके इलाज के लिए स्वजन कई अस्पतालों के चक्कर लगाते रह गए जिस कारण उनकी मौत हो गई। ह्रदय विदारक घटना के बाद शिशिर के स्वजनों पर पहाड़ टूट पड़ा है। स्वजन सदमे में है।

जमशेदपुर : मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र डिमना रोड नीलकंठ अपार्टमेंट में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब लिफ्ट से नीचे गिरकर शिशिर सिन्हा उर्फ बबलू श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए। शिशिर सर्वोदय पथ के निवासी है और नीलकंठ अपार्टमेंट निवासी अपने मित्र से मिलने गए थे।
गंभीर रुप से घायल शिशिर अस्पतालों के लगाते रहे चक्कर
घटना के बाद उनके इलाज के लिए स्वजन कई अस्पतालों के चक्कर लगाते रह गए जिस कारण उनकी मौत हो गई। ह्रदय विदारक घटना के बाद शिशिर के स्वजनों पर पहाड़ टूट पड़ा है। स्वजन सदमे में है। घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह उनके आवास पहुंचे और परिजनों का ढाढस बढ़ाया।

मित्र से मिलने गए थे शिशिर

शिशिर अपने मित्र से मिलने गए थे। उनके मित्र का फ्लैट पांचवें तल्ले में है। अचानक बिजली चली जाने से लिफ्ट चौथी मंजिल पर अटक गई। काफी देर तक जब बिजली नहीं आई तो शिशिर अपने मित्र के सहयोग से लिफ्ट का दरवाजा खोल कर चौथे मंजिल में उतरने का प्रयास किया, लेकिन ईश्वर को कुछ और मंजूर था।
लिफ्ट के लिए बने गड्ढे में नहीं की गई थी घेराबंदी

वह बरामदे के बजाए सीधे लिफ्ट के बने गड्ढे में गिर गए। उनके साथी उन्हें इलाज कराने के लिए टाटा मुख्य अस्पताल लेकर गए पर बेड नही मिलने पर ब्रह्मानंद अस्पताल लेकर पंहुचे ब्रह्मानंद में भी बेड नहीं मिलने पर उमा अस्पताल गए। जहां डाक्टरों ने सीधे रिम्स ले जाने को कहा. रिम्स ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। विकास सिंह ने कहा कि अगर शिशिर के स्वजन किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई करना चाहते है तो हम सभी हर संभव मदद करेंगे।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source
– (Ujjwal Duniya)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights