इरफान अंसारी ने फिर छेड़ा ‘मंत्री’राग, कहा- अच्छा काम न करने वाले मंत्रियों पर पुनर्विचार हो

क्या स्वास्थ्य मंत्री बनना चाहते हैं इरफान अंसारी ?
क्या स्वास्थ्य मंत्री बनना चाहते हैं इरफान अंसारी ?

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के जाते ही फिर से कांग्रेस कोटे के मंत्रियों पर बड़ा बयान दिया है। एयरपोर्ट पर अविनाश पांडे को विदा करने के बाद इरफान अंसारी ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी संवेदनशील और धीरृगंभीर व्यक्ति हैं। वे जानते हैं कि जो लोग बेहतर प्रदर्शन नहीं कर रहे, उनका क्या करना है। फिलहाल तो वे संगठन और सरकार के साथ कॉर्डिनेशन पर विचार करने आए थे, लेकिन भविष्य में वे कामकाज का भी लेखा-जोखा जरुर लेंगे ।

आयुष चिकित्सकों के बहाने भी स्वास्थ्य मंत्री पर हमला

इससे पहले भी इरफान अंसारी ने आयुष चिकित्सकों की बहाली के बहाने भी स्वास्त्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर तंज कसा। उन्होने कहा कि आयुष डॉक्टर की नियुक्तियों पर पदाधिकारियों ने गलत नियमावली बना दिया । जिसको लेकर झारखंडी युवाओं में थोड़ा आक्रोश है ।इसको लेकर एक डेलिगेशन हमारे पास आया था मैंने भरोसा दिलाया कि सरकार से मिलकर उक्त निर्णय पर संशोधन पर विचार करने की मांग करूंगा।

इरफान अंसारी के निशाने पर स्वास्थ्य मंत्री

इससे पहले भी कई मौके पर इरफान अंसारी के निशाने पर स्वास्थ्यमंत्री बन्ना गुप्ता रहे हैं। इरफान ्ंसारी ने कहा था कि अगर सआईकिल चलाने वाले को हवाई जहाज उड़ाने को दे दिजिएगा तो एक्सिडेंट तो होगा ही । कोरोना के दौरान भी स्वास्थ्य मंत्री के कामकाज को लेकर भी सवाल उठते रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.